पिता ने मोबाइल गेम खेलने से रोका तो कलयुगी बेटे ने चाकू से काटी पिता की गर्दन

punjabkesari.in Saturday, Oct 17, 2020 - 05:40 PM (IST)

मेरठः नौजवानों के दिलों दिमाग पर मोबाइल पर गेमिंग का नशा इस कदर हावी है कि इसके लिए वह कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। मेरठ में भी एक ऐसा ही खौफनाक मामला सामने आया है। जहां पिता ने जब बेटे को मोबाइल पर गेम खेलने से रोका तो सिरफिरे बेटे ने अपने ही पिता की गर्दन छुरी से रेत डाली। इतना ही नहीं इसके बाद उसने खुद की भी गर्दन पर छुरी से कई वार किए हैं। जिसके बाद हड़कंप मच गया और दोनों को आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। फिलहाल दोनों जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं।

मामला मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के एवन कॉलोनी का है। जहां आमिर नाम का एक युवक मोबाइल पर गेम खेलने का आदि है। युवक के दिलों दिमाग पर गेमिंग का नशा इस कदर है कि उसे इसके अलावा कुछ भी नहीं सूझता। पहले पब्जी और अब उसी की तर्ज पर कई और गेम खेलने में दिन रात एक कर देता है। पिता इरफान ने जब बेटे को मोबाइल पर गेम खेलने से रोका तो यही बात बेटे को नागवार गुजरी और उसने पहले तो अपने पिता से हाथापाई की। जिसके बाद घर में रखी छुरी से अपने पिता की गर्दन रेत डाली। पिता पर जानलेवा हमले से कोहराम मच गयाब। जिसके बाद आमिर घबरा गया और उसने खुद की भी गर्दन में छुरी से कई बार कर डाले।

आसपास के लोगों ने  दोनों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया। फिलहाल दोनों की हालत गंभीर है दोनों जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। आमिर की इस लत के कारण इलाके के लोग उसे मानसिक रोगी भी कहते हैं। पिता ने उसका इलाज भी कराना शुरू किया, लेकिन मोबाइल पर गेम की लत ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और अब अंजाम आपके सामने हैं ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static