दर्दनाक हादसा: नो-एंट्री से निकलने की जल्दी में ट्रक चालक ने 2 को रौंदा, हुई मौत

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2019 - 12:48 PM (IST)

लखनऊ: नो-एंट्री लगने से पहले शहर से बाहर निकलने की होड़ में एक ट्रक चालक इतना हड़बड़ा गया कि उसने चौक की बांध वाली गली के पास सड़क के किनारे रंग और पिचकारी की अस्थाई दुकान लगाने वाले 2 लोगों हनुमान गढ़ी शास्त्री नगर आयोध्या के रहने वाले महादेव कौशल (24) और बसंत कुंज कालोनी दुबाग्गा ठाकुरगंज के रहने वाले राजन उर्फ दिलीप कुमार (34) को उस समय रौंद डाला जब वे सड़क के किनारे लगी दुकान के तख्त पर सो रहे थे।

2 लोगों को रौंदने के बाद चालक ने भागने का प्रयास किया लेकिन लोगों ने दौड़ कर उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। ये दर्दनाक हादसा उस जगह पर हुआ जहां से सीएमएल पुलिस चौकी और चौक पुलिस चौकी महज 200 मीटर की दूरी पर है। हादसे के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हादसे में मारे गए राजन उर्फ दिलीप कुमार की पत्नी गीता देवी से अढ़ाई साल पहले अलगाव हो गया था। राजन के 3 बच्चे अर्पित, कनक और अर्पिता हैं। बेटी अर्पिता को राजन की पत्नी अपने साथ ले गई थी। 2 बच्चे राजन के साथ ही रहते हैं। इंस्पेक्टर चौक प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि ट्रक के चालक फिरोजाबाद निवासी तेज सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static