मामूली विवाद में दबंग ने छुरा निकाल दी कत्ल की धमकी, वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2023 - 03:56 PM (IST)

बाराबंकी(अर्जुन सिंह): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बाराबंकी (Barabanki) जनपद के देवा क्षेत्र में मामूली बात को लेकर हुए विवाद (Dispute) में एक दबंग युवक ने छुरा निकाल कर दूसरे पक्ष को जान से मारने की धमकी (Threat) दी। इस दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने इसका वीडियो (Video) बना लिया। पीड़ित पक्ष ने स्थानीय पुलिस से शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की। आरोप है कि वीडियो सामने आने के बाद भी स्थानीय पुलिस (Police) ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की। जिससे परेशान होकर पीड़ित पक्ष ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। वहीं छुरा निकालकर जान से मारने की धमकी (Threat) देते इस दबंग युवक का वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है।

PunjabKesari

दबंग युवक अंशू ने छुरा निकालकर रामचन्दर को दी जान से मारने की धमकी
मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला बाराबंकी जनपद के देवा कोतवाली क्षेत्र के तिन्दोला गांव का है। यहां के रहने वाले रामचन्दर और अंशू नाम के युवक के बीच एक छोटी सी बात को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद में दबंग युवक अंशू ने छुरा निकालकर रामचन्दर को जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान रामचन्दर के परिवार के लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। घटना के बाद पीड़ित रामचन्दर ने देवा कोतवाली की स्थानी माती चौकी पर दबंग युवक का वीडियो और तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की।

PunjabKesari

वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस ने दबंग युवक पर नहीं की कोई कार्रवाई
बताया जा रहा है कि पीड़ित रामचन्दर का आरोप है कि वीडियो सामने होने के बाद भी पुलिस ने दबंग युवक पर कोई कार्रवाई नहीं की। स्थानीय पुलिस के द्वारा कार्रवाई न किए जाने के बाद पीड़ित रामचन्दर ने बाराबंकी पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित रामचंद्र का कहना है कि यह दबंग युवक पहले ही 302 के मामले में जेल जा चुका है। अब यह हमें जान से मारने की धमकी दे रहा है। रामचन्दर का कहना है कि दबंग युवक अपराधिक किस्म का व्यक्ति है जिससे हमारा परिवार डरा हुआ है। वहीं अब यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि दबंग युवक छुरा निकालकर जान से मारने की धमकी दे रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static