मामूली विवाद में पति पत्नी के बीच पहले जमकर हुई मारपीट, फिर गुस्साई पत्नी ने काट डाली पति की जुबान

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 04:21 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (​Uttar Pradesh) के लखनऊ (​Lucknow) जिले से पति-पत्नी के झगड़े का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां जिले के ठाकुरगंज के राधाग्राम मोहल्ले में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान ही गुस्साई पत्नी ने दांत से पति की जुबान पर काट दिया। जिसके बाद जुबान कटकर नीचे गिर गई। आनन-फानन में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...Muslim Teacher का वायरल हुआ वीडियो, मां सरस्वती की फोटो पर फूल चढ़ाने से किया इनकार.... बोला- यह मेरे मजहब में नहीं

मामूली विवाद के चलते पत्नी ने काट डाली पति की जुबान
बता दें कि मामला जिले के ठाकुरगंज के राधाग्राम मोहल्ले का है। जहां सलमा नामक एक महिला का अपने पति मुन्ना के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। छोटी सी बात से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इसी दौरान गुस्साई पत्नी सलमा ने अपने दांतों से मुन्ना की जुबान काट ली। तभी मुन्ना ने दर्द के मारे जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। इसी बीच मुन्ना के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़े आए। किसी तरह लोगों ने बीच बचाव कर दोनों को अलग किया और घायल मुन्ना को अस्पताल पहुंचाया। जहां, डॉक्टरों ने मुन्ना की गंभीर हालत को देखते हुए उसे भर्ती कर लिया।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...CM के पास बैठने की चाह, कुर्सी को लेकर भिड़े मोहसिन रजा और मंत्री दानिश अंसारी...VIDEO VIRAL

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पत्नी को किया गिरफ्तार
इस मामले में जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर ठाकुरगंज विकास राय ने बताया कि महिला राधाग्राम कॉलोनी की रहने वाली सलमा है। 3 साल पहले उसका विवाह तकिया में रहने वाले मुन्ना के साथ हुआ था। एक साल से दोनों के बीच विवाद चल रहा है और अलग रह रहे हैं। इनके दो बच्चे मुन्ना के घर पर रहते हैं। सलमा और मुन्ना गुरुवार को बच्चों से मिलने गए थे। इसी दौरान दोनों के बीच झगड़ा हो गया। उन्होंने आगे बताया कि आरोपी सलमा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static