इटावा में महानिरीक्षक ने पुलिस लाइन में की समीक्षा बैठक, पैदल गश्त कर कानूनी व्यवस्थाओं का लिया जायजा

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 10:05 AM (IST)

इटावा (अरवीन): उत्तर प्रदेश के इटावा में कानपुर परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक प्रशांत कुमार बीते रविवार को इटावा पहुंचे। जहां पर उन्होंने अपनी पुलिस टीम के साथ पुलिस लाइन में समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने पुलिसकर्मियों को आदेश दिए हैं कि आगामी सभी त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से सफल बनाया जाए। इसको लेकर चर्चा की गई और बताया गया कि सभी त्योहार शांतिपूर्ण तरीके से जनपद में मनाया जाएं।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, इटावा में पहुंचे कानपुर के पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार पैदल गश्त पर निकले और व्यवस्थाओं का जायजा लिया। यहां पर उनके साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा समेत पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद रहे। इस दौरान प्रशांत कुमार ने कानून व्यवस्थाओं को परखा और पुलिस टीम को आदेश दिए। उन्होंने कहा कि त्योहारों का सीजन आने वाला है। 8 मार्च को होली है और जिसके चलते जिले में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए जाए। उन्होंने कहा कि जनता को किसी भी तरीके की कोई भी परेशानी ना हो, त्यौहार के समय पुलिस की चौकसी बढ़ाई जाए। शहर में जाम न लगे, इस पर भी विशेष ध्यान दिया जाए।

यह भी पढ़ेंः Road Accident: वाराणसी में तेज रफ्तार कार ने एक ही परिवार के चार लोगों को रौंदा, 2 बच्चियों समेत 3 की मौत

PunjabKesari

गश्त के दौरान महानिरीक्षक ने की दुकानदारों से मुलाकात
कानपुर पुलिस महा निरीक्षक प्रशांत कुमार ने पैदल गश्त के दौरान दुकानदारों से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान उन्होंने दुकानदारों से पूछा कि आप से कोई अवैध वसूली तो नहीं कर रहा है, या आपके साथ किसी भी तरीके की गुंडागर्दी तो नहीं की जा रही और आवागमन में किसी भी तरह की कोई परेशानी तो नहीं हो रही। वहीं जनता ने बताया कि, पुलिस की कार्यशैली से हम संतुष्ट हैं।

यह भी पढ़ेंः Umesh Pal Murder Case: विजय उर्फ उस्मान मुठभेड़ में ढेर, उमेश पाल को मारी थी पहली गोली

PunjabKesari

गश्त के दौरान मौजूद रहे ये अधिकारी
पुलिस महानिरीक्षक प्रशांत कुमार के गश्त के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा, क्षेत्राधिकारी, समेत तमाम पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद रहे। इस दौरान महानिरीक्षक ने पुलिस अधिकारियों और पुलिसकर्मियों को सख्त आदेश दिए कि, जनता को किसी भी तरीके की कोई परेशानी ना हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static