Hardoi में तलाकशुदा प्रेमिका से ‘इश्क’ करना युवक को पड़ा महंगा, मिली ‘सजा-ए-मौत’

punjabkesari.in Thursday, Jan 26, 2023 - 04:21 PM (IST)

हरदोई(मनोज सहारा): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जिले में एक हिंदू युवक (Hindu Youth) को मुस्लिम तलाकशुदा महिला (Muslim Woamn) से इश्क करना भारी पड़ गया। महिला (Woman) के परिजनों ने युवक की पिटाई (Beating) कर दी और उसके बाद उसको छत (Roof) से फेंक दिया, जिससे उसकी मौत (Death) हो गई। दोनों का लगभग 10 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला का पहले तलाक (Divorce) हो चुका था और दूसरी जगह शादी (Marriage) तय की जा रही थी और महिला के परिजन हिंदू युवक (Hindu Youth) के प्रेम से संतुष्ट नहीं थे। मृतक के बड़े भाई की कल शादी (Marriage) होनी है और घर में मांगलिक कार्यक्रम हो रहे है लेकिन मौत के बाद अब मातम का माहौल है। एएसपी (ASP) अनिल कुमार यादव ने बताया कि परिजनों ने मारपीट कर धक्का देने का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस (Police) मामले में विधिक कार्रवाई कर रही है।

PunjabKesari

मुस्लिम तलाकशुदा महिला से हिन्दू युवक करता था प्रेम
जानकारी के मुताबिक, थाना लोनार क्षेत्र के शायपुर बिघाय निवासी 30 वर्षीय आनन्द श्रीवास्तव 30 पुत्र स्वर्गीय विजय श्रीवास्तव 5/52 काशीराम कालोनी कोतवाली देहात में रहते थे और अपने भाई अभिलाष के साथ दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करते है। अभिलाष की 26 जनवरी को लखनऊ बारात जानी है, इस सिलसिले में दोनों भाई 23 को आए थे। बताया जाता है कि बीती रात करीब 12 बजे ब्लाक 17 से एक साथी ने फोन करके आनन्द को बुलाया। बिना किसी को कुछ बताए वह फोन कॉल पर चला गया कुछ देर बाद चोर चोर का शोर हुआ तो तमाम लोग मौके पर पहुंच गए। परिजन युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari

प्रेमिका के परिजनों ने युवक को पीटा ,मकान की तीसरी मंजिल से फेंका नीचे
आपको बता दें कि मृतक युवक का मोहल्ले के ही रहने वाली तलाकशुदा मुस्लिम महिला से लगभग 10 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला की पहले शादी हुई थी उससे तलाक हो गया था और उसकी दूसरी जगह शादी तय हो रही थी। महिला के परिजन हिंदू युवक से प्रेम करना गवारा नहीं समझ रहे थे और लगातार विरोध करते हुए मना भी करते थे। मृतक के भाई अभिलाष ने बताया कि जब वह ऊपर तीसरी मंजिल पर पहुंचा तो उसके भाई को यह लोग मारपीट रहे थे और उसको देखकर इन लोगों ने धक्का दे दिया, जिससे वह नीचे जा गिरा। अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि मृतक के भाई अभिलाष ने तहरीर दी है जिसमें बताया है कि उसके भाई का एक लड़की से कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था और इसी के चलते इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस पूरे मामले में जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static