जौनपुर में विधायक के करीबी पर गोलियां चलाकर किया जानलेवा हमला, युवक की हालत गंभीर

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2023 - 04:49 PM (IST)

जौनपुरः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) जिले में लाइन बाजार क्षेत्र में सोमवार को बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके एक युवक को घायल कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल भेजने के बाद बदमाशों की तलाश में जुट गई। युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे वाराणसी (Varanasi) के लिए रेफर कर दिया गया है। इस हादसे में घायल होने वाला युवक शैलेश यादव उफर् लल्लू मल्हनी क्षेत्र के विधायक लकी यादव का करीबी बताया जा रहा है।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस बताया कि क्षेत्र के चांदपुर बालू मंडी में बाइक सवार दो बदमाशों ने शैलेश यादव उर्फ लल्लू निवासी जीयनपुर थाना मड़ियाहूं को निशाना बनाते हुए उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। युवक को तीन गोलियां लगी, जिसमे एक गोली सीने के बायीं ओर, एक हाथ में और एक कमर में लगी है। उसकी हालत नाजुक देखते हुए उसे जिला अस्पताल के डाक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया। साथी को गोली मारे जाने की सूचना मिलते ही मल्हनी विधायक लकी यादव जिला अस्पताल पहुंचे और डॉक्टरों से उसकी हालत के बारे में जानकारी ली।

यह भी पढ़ेंः Kanpur: देरी से आने पर पति ने पूछा सवाल, गुस्साई पत्नी ने मारपीट के बाद चेहरे पर फेंक दिया तेजाब

कुछ दिन पहले हुआ था विवाद
सूत्रों ने बताया कि चांदपुर गाँव निवासी मनीष यादव की जमीन पर बालू मंडी है। उसके साथ बड़े भाई का साला शैलेश यादव भी रहता है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पूर्व किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद आज बाइक सवार दो बदमाश मनीष यादव की हत्या के इरादे से आए थे, लेकिन लल्लू यादव बदमाशों का शिकार बन गया। 

PunjabKesari

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम रवाना
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नगर डॉ. संजय कुमार ने बताया कि आज बालू मंडी में मनीष यादव और शैलेश यादव खड़े होकर बात कर रहे थे, इसी बीच बाइक सवार बदमाशो ने ताबड़तोड़ गोली बरसा दिया। गोली शैलेश यादव को लगी है, परिजनों की तहरीर पर देवा यादव, जनशन यादव व रजनीश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम रवाना कर दिया गया है। जल्द ही सभी हमलावर पुलिस के गिरफ्त में आ जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static