प्रेम प्रसंग में प्रेमी ने प्रेमिका के पति को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 25, 2023 - 04:04 PM (IST)

अमरोहा (मोहम्मद आसिफ): उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला इस्लामनगर में दिनदहाड़े एक महिला के प्रेमी ने महिला के पति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। जिसका वीडियो भी सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई, स्थानीय लोग सहमे हुए है। पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पत्नी को भी घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

PunjabKesari

बता दें कि, सीओ सिटी विजय कुमार राणा ने बताया कि मूलरूप से मुरादाबाद जनपद के डिलारी थानाक्षेत्र के गांव अल्लेपुर में सत्तार का परिवार रहता है। उसके बेटे चांद (35) की शादी 14 साल पहले अमरोहा नगर के मोहल्ला कुरैशियान में रहने वाली युवती के साथ हुई थी। चांद कारपेंटर का काम करता था। लिहाजा वह अपनी पत्नी के साथ मोहल्ला इस्लामनगर में रहता था, जबकि उसके 5 बच्चे अपने दादा और दादी के साथ अल्लेपुर गांव में ही रहते है। सीओ के मुताबिक, चांद की पत्नी का मोहल्ला कुरैशी गली नंबर 6 के रहने वाले शाहरुख के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। चांद इसका विरोध करता था, जिसे लेकर चांद और उसकी पत्नी के बीच विवाद रहता था।

PunjabKesari

इस संबंध में चांद ने डिलारी थाने में पत्नी और उसके प्रेमी शाहरुख के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया था। जिसमें उसने अपने और बच्चों के साथ अप्रिय घटना होने की आशंका जताई थी, जबकि महिला ने चांद के खिलाफ न्यायालय में परिवाद दायर कराया है। पिछले तीन महीने से चांद उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में मजदूरी कर रहा था। ईद पर चांद अपने गांव अल्लेपुर में माता-पिता के पास गया था, लेकिन सोमवार की सुबह उसकी पत्नी ने फोन करके चांद को मोहल्ला इस्लामनगर बुलाया था। अभी दोनों पति-पत्नी बात कर रहे थे, तभी हाथ में छुरी लेकर शाहरुख पहुंच गया।

PunjabKesari

उसने चांद पर ताबड़तोड़ वार कर दिए गर्दन, हाथों और कमर को बुरी तरह गोद डाला। जान बचाने के लिए जैसे ही चांद घर से बाहर भागा तो शाहरुख ने मोहल्ले के चौराहे पर पकड़कर बेरहमी से चाकू घोंपे। इस घटना को देखकर मोहल्ले के लोग सहम उठे। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर हरीश वर्धन सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और जांच-पड़ताल की। आनन-फानन में घायल चांद को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया। सीओ के मुताबिक चांद की पत्नी भी घटना में जख्मी है उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static