लड़की को Kidnap करने के मामले में फरार युवक ने गोली मारकर किया Suicide, कई दिनों से तलाश में जुटी थी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Dec 27, 2022 - 03:06 PM (IST)

बदायूंः उत्तर प्रदेश के बरेली में एक लड़की को अगवा करने के मामले में एक दूसरे समुदाय के फरार युवक ने बदायूं के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एक ‘गेस्ट हाउस' में कथित तौर पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद ‘गेस्ट हाउस' में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल  का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

PunjabKesari

पुलिस मृतक की कई दिनों से कर रही थी तलाश
इस मामले में जांच कर रही पुलिस के अनुसार सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में लावेला चौक पर स्थित मॉडर्न गेस्ट हाउस में पिछले कुछ दिन से बरेली जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के फाइव एंक्लेव का निवासी अलीम (25) ठहरा हुआ था। सोमवार रात अलीम ने गेस्ट हाउस में खुद को गोली मार ली। साथ में ठहरे उसके दोस्त अलापुर थाना क्षेत्र के ककराला निवासी आलम ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस के अधिकारी घटनास्थल पहुंचे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. ओपी सिंह ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस अधीक्षक (नगर) अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि अलीम पिछले दिनों बरेली की एक हिंदू लड़की को भगा कर ले गया था, जिसे बरेली पुलिस ने दिल्ली से बरामद कर परिजनों को सौंप दिया था और अलीम की तलाश कर रही थी।

PunjabKesari

पुलिस कर रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
पुलिस ने अलीम के कई दोस्तों को भी पूछताछ के लिए उठाया था, इस कारण उसके दोस्तों ने उससे किनारा कर लिया था। पुलिस ने बताया कि अलीम के परिजनों ने भी उससे रिश्ता तोड़ लिया था, जिससे वह बहुत तनाव में था। श्रीवास्तव ने बताया कि अलीम के शव के पास पिस्तौल और एक हाथ में लड़की की तस्वीर मिली। उन्होंने बताया कि अलीम के दोस्त ककराला निवासी आलम से पूछताछ की गई है, हालांकि आरंभिक जांच में मामला आत्महत्या का ही प्रतीत होता है। अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक के परिजन भी आधी रात को बदायूं पहुंच गए। फिलहाल, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है और मामले की जांच जारी है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static