CM योगी की सुरक्षा में तैनात NSG कमांडो समेत 6 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित

punjabkesari.in Sunday, Aug 30, 2020 - 03:23 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात एनएसजी के एक कमांडो समेत छह पुलिस कर्मियों के कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद उन्हें अस्थायी तौर पर सुरक्षा कार्य से हटाकर आइसोलेशन में भेज दिया गया है। 

आधिकारिक सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि शनिवार को मुख्यमंत्री के वाराणसी दौरे के दौरान जिला पुलिस लाइन पर तैनात सुरक्षा एवं अन्य कर्मियों की जांच की गई तो छह संक्रमित पाये गये। इसके बाद सभी छह संक्रमितों को तत्काल सुरक्षा से हटाकर आवश्यक स्वास्थ्य देखभाल के लिए आइसोशलन में भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि एनएसजी कमांडो के अलावा एक इंस्पेक्टर, एक फ्लीट गाड़ी का चालक और तीन सिपाही शामिल हैं। सिपाही वाराणसी में तैनात हैं, जबकि इंस्पेक्टर लखनऊ में तथा चालक गोरखपुर का है। 

शनिवार को मुख्यमंत्री के दो दिवसीय वाराणसी आने से पहले बीएचयू, सकिर्ट हाउस और पुलिस लाइन में तैनात तमाम पुलिस कर्मी समेत अन्य लोगों की जांच की गई थी। बीएचयू एवं सर्किट हाउस में कोई भी कोरोना पॉजिटव व्यक्ति नहीं मिला। मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर बीएचयू एवं पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर उतरा था जबकि सर्किट हाउस में उन्होंने रात्रि विश्राम किया था। मुख्यमंत्री ने विकास कार्यों की समीक्षा बैठक सर्किट हाउस और कोविड से बचाव के कार्यों से जुड़े अधिकारियों के साथ बीएचयू के सभागर में शनिवार को बैठक की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static