आसाराम प्रकरण में पीड़िता के परिवार की बढ़ाई गई सुरक्षा, पिता को मिली जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 05:44 PM (IST)

शाहजहांपुर: कथावाचक आसाराम दुष्कर्म मामले की पीड़िता के पिता को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद परिवार की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने बुधवार को बताया कि अभी तक पीड़िता के घर पर 2 पुलिसकर्मी तैनात रहते थे, परंतु चुनाव के चलते एक पुलिसकर्मी को हटा दिया गया था परंतु अब वहां पर सुरक्षा बढ़ाते हुए 3 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों को सख्त हिदायत दी गई है कि वह आने जाने वालों का ब्योरा रखें तथा उन पर नजर भी रखें।

गोंडा में आसाराम के आश्रम में एक लड़की का शव मिलने के बाद यहां रह रहे आसाराम दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने अपनी व अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की थी। उनके घर पर 21 मार्च को आसाराम के एक अनुयाई द्वारा धमकी भरा पत्र छोड़ा गया था। पीड़िता के पिता ने बताया कि धमकी भरा पत्र मिलने के बाद से उनका पूरा परिवार सदमे में है और घटना वाले दिन ही उन्होंने इस पूरे मामले की लिखित शिकायत कोतवाल में की थी, अब उनके घर पर दो पुलिसकर्मी और बढ़ा दिए गए हैं।

गौरतलब है कि नाबालिग लड़की से दुराचार के जुर्म में आसाराम आजीवन कारावास की सजा काट रहा है और इस वक्त जोधपुर की जेल में बंद है। उसे 25 अप्रैल 2018 को नाबालिग से दुराचार के जुर्म में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static