Crime News: फूफा की छेड़छाड़ से आहत किशोरी ने पिया जहरीला पदार्थ, हालत गंभीर

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 05:36 PM (IST)

बरेली: जिले में एक बार फिर रिश्ते तार तार कर देने वाला मामला सामने आया है। किला में फूफा की छेड़छाड़ से परेशान होकर एक किशोरी ने टॉयलेट क्लीनर पी लिया। उसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

PunjabKesari

मां बाहर जाती है तो फूफा घर में आकर करता है छेड़छाड़
थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने बताया कि उसके घर के पास फूफा रहता है। आरोप है कि फूफा गलत - नियत रखता है। जब मां बाहर जाती है तो फूफा घर में आकर उसके और छोटी बहन के साथ छेड़छाड़-करता है। विरोध करने पर आए दिन झगड़ा करता है। बुधवार रात विरोध किया तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी और अपशब्द कहे। इसपर उसकी छोटी बहन डर गई और उसने टॉयलेट क्लीनर पी लिया जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई। गुरुवार को पुलिस किशोरी का हाल जानने पहुंचे तो वह कुछ बोल नहीं पा रही थी। वह गले पर हाथ रखकर इशारा कर रही थी कि उसे बोलने में दिक्कत हो रही है। किशोरी की हालत गंभीर है।

PunjabKesari

घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़, रिपोर्ट
बरेली जिले के बिथरी चैनपुर क्षेत्र में दो युवकों ने घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ की। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पीड़िता ने बताया कि 27 अप्रैल की रात परिवार के लोग खेत पर गए हुए थे। इस दौरान रात 11 बजे अरविंद और देवेंद्र घर में घुस आए और छेड़छाड़ करने लगे । चीख-पुकार सुनकर पड़ोस के लोग पहुंच तो आरोपी तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। महिला ने बुधवार को थाने में शिकायत की। इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static