मुरादाबाद में लापता हो रहे मासूम बच्‍चे, अब घर के बाहर खेल रही बच्‍ची गायब, पुलिस भी हैरान

punjabkesari.in Saturday, Oct 01, 2022 - 11:43 AM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक के बाद एक बच्चे गायब होने का गंभीर मामला सामने आया है। जहां एक सप्ताह के अंदर अब तक दो बच्चे लापता हो गए हैं। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है। स्वजनों से जानकारी लेने के बाद बच्ची की तलाश में पुलिस जुट गई है।

जानिए क्या है मामला? 
मामला कुंदरकी थाना क्षेत्र के बहापुर गांव का है। यहां के निवासी राजेश कुमार मजदूरी करते हैं। उन्होंने बताया कि शुक्रवार शाम करीब 5 बजे उनकी ढाई साल की बेटी नैंसी घर के बाहर खेल रही थी, जबकि बच्ची की मां पूजा के साथ ही अन्य स्वजन घर के अंदर काम कर रहे थे। काफी देर तक बच्ची की आहट नहीं मिली तो स्वजन घर के बाहर देखने आ गए। इसके बाद आस-पास घरों में पता किया, लेकिन बच्ची के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी।

ऐसे में परेशान परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी पवन कुमार, सीओ डाक्टर गणेश गुप्ता गांव में पहुंचे। उन्होंने स्वजन से बातचीत कर बच्ची के बारे में जानकारी मांगी। इसके बाद पुलिस की दो टीमें बच्ची को खोजने के लिए लगाई गईं। हालांकि, देर रात तक बच्ची के बारे में कोई जानकारी पुलिस को नहीं मिल सकी।

क्या कहती है पुलिस? 
पुलिस अधीक्षक देहात संदीप कुमार मीणा ने कहा कि कुंदरकी  थाना क्षेत्र बहापुर गांव से एक ढाई साल की बच्ची गायब होने की सूचना मिली है। घटना की जांच की जा रही है। बच्ची की तलाश में पुलिस की दो टीमें लगाई गई हैं। स्वजन से पूछताछ में कोई विशेष जानकारी नहीं सकी है। बच्‍ची को सकुशल जल्‍द से जल्‍द बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। बता दें कि मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र से एक सप्ताह पहले 5 वर्षीय अयान भी घर के बाहर से गायब हो गया था। पुलिस अभी तक अयान का पता नहीं खोज सकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static