Crime News: इंटर कॉलेज के लिपिक की घर में गला रेत कर हत्या, संपत्ति विवाद में हत्या की आशंका

punjabkesari.in Tuesday, Apr 18, 2023 - 02:53 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के अतरर थाना क्षेत्र में हिंदू इंटर कॉलेज के लिपिक की उसके घर में धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की घटना सामने आयी है। पुलिस ने मंगलवार को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक अभिनंदन, अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र सहित समस्त पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेजा। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अतरर कस्बे के हिंदू इंटर कॉलेज के लिपिक रामू चौरिया (45) की कल रात कस्बे के सिविल लाइंस मुहल्ले में नरैनी रोड स्थित घर में अज्ञात लोगों ने गला रेत कर उसकी हत्या कर दी है। 

सूचना मिलने पर समस्त अधिकारियों की मौजूदगी में फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वायड की टीम ने घटना स्थल की पड़ताल की और पूरे घटनाक्रम को बारीकी से देखा गया। उन्होंने बताया कि प्रथम द्दष्टया प्रतीत हुआ कि मृतक का संपत्ति विवाद उसके भाई से था। जिसके चलते दोनों में मनमुटाव रहता था। फिलहाल उन दो संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की जा रही है जो देर रात तक मृतक के साथ शराब पीते रहे हैं। उन्होंने कहा कि जांच और पोस्टमाटर्म रिपोटर् में मिले तथ्यों के आधार पर आगे विधिक कारर्वाई की जाएगी। 

ये भी पढ़ें:- SDM की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हार्ट अटैक से मौत की आशंका

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब कासिमाबाद के उपजिलाधिकारी वीर बहादुर यादव की संदिग्ध परिस्थितियों में उनका शव उनके कमरे में मिला। इसकी जानकारी तब जब उनके सुरक्षाकर्मी देखा कमरे में जाकर देखा। मौके पर सुरक्षा कर्मी में मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी। सूचना पर  एसपी व सीएमओ सहित सभी आला अधिकारी पहुंचे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static