जहुराबाद विधानसभा सीट: सपा से बागी हुई शादाब फातिमा को BSP ने बनाया प्रत्याशी

punjabkesari.in Saturday, Feb 12, 2022 - 07:17 PM (IST)

गाजीपुर: बहुजन समाज पार्टी ने गाजीपुर की जहुराबाद विधानसभा सीट से आखिरकार सैयदा शादाब फातिमा को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है। इसकी घोषणा आज शनिवार को दिन में बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री और राज्यसभा सांसद डॉ० अशोक सिद्धार्थ ने बसपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के सामने की। उन्होंने बताया कि वर्तमान हालातों को देखते हुए पुराने प्रत्याशी बुझारत राजभर को पार्टी ने वापस ले लिया है और अब जहुराबाद विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी की प्रत्याशी पूर्व में समाजवादी पार्टी की मंत्री रही सैयदा शादाब फातिमा होंगी।

मीडिया के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अफजाल अंसारी बहुजन समाज पार्टी के सांसद हैं और वह निश्चय ही बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशियों के लिए आगे आएंगे। वहीं सैयदा फातिमा ने बहुजन समाज पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद खुशी जाहिर की। उन्होंने राष्ट्रीय महासचिव अशोक सिद्धार्थ के साथ बसपा सुप्रीमो मायावती का धन्यवाद ज्ञापित कर पत्रकारों के सवाल के जवाब में बताया कि वे अब बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर जहुराबाद विधान सभा में चुनाव लड़ने जा रही हैं।

उन्होंने ओमप्रकाश राजभर के दिए बयान पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा कि अब वक्त बताएगा कि कौन वोट कटवा है और कौन मुड़ी कटवा है, उन्होंने बताया कि पिछले चुनावों में हमने राजभर को 30 हजार से ज्यादा वोट से हराया था और इस बार भी हराउंगी। उन्होंने दावा किया कि क्षेत्र में उन्होंने कार्य किया है और उसी के दम पर चुनाव लड़ूंगी, और बसपा को भारी अंतर से जीतूंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static