जेल में बंद विजय मिश्रा का परिवार मंच पर फूट-फूट कर रोया, बेटी ने जनता से की ये अपील

punjabkesari.in Saturday, Feb 26, 2022 - 01:55 PM (IST)

भदोही: जिले के ज्ञानपुर विधानसभा से चुनाव लड़ रहे जेल में बंद बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के पक्ष में चुनावी जनसभा में उस समय महौल बदल गया जब कार्यक्रम में मिश्रा की पत्नी एवं बेटी फूट-फूट कर रोने लगी। यहां पर मौजूद लोगों में सन्नाटा छा गया। वहीं उनकी अधिवक्ता बेटी रीमा पांडेय ने कहा कि भदोही की जनता ने  मेरे पिता को हमेशा प्यार दिया है। मुझे एक बार फिर जतना से उम्मीद है इस बार भी जनता उन्हें अपना प्यार देकर सेवा का मौका देगी। पांडेय ने कहा कि आने वाले 10 तारीख को मैं अपने पिता को खुशी का संदेश दे सकूं।  विधायक विजय मिश्रा प्रगतिशील मानव समाज पार्टी के टिकट पर पांचवीं बार विधायक बनने के लिए ज्ञानपुर विधानसभा से चुनावी मैदान में हैं।

बता दें कि कि विजय मिश्रा भदोही जिले की ज्ञानपुर विधान सभा सीट से चार बार विधायक रह चुके है। उनके ऊपर एक युवती से दुष्कर्म, रिश्तेदार की सम्पत्ति पर जबरन कब्जा, संबंधी आरोप है वो  आगरा जेल में निरुद्ध हैं। 2022 विधान सभा चुनाव में उन्हें प्रचार करने की  लिए जेल से अनुमित नहीं मिली। उनकी पत्नी और बेटी उनकी राजनीतिक विरासत को संभालने में जुटी है। इस इमोशनल स्ट्रेटजी का चुनाव पर क्या असर होता है।

गौरतलब हो कि ज्ञानपुर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी से पूर्व मंत्री रामकिशोर बिन्द, बसपा से रिटायर्ड पुलिसकर्मी उपेंद्र सिंह, निषाद पार्टी से विपुल दुबे, कांग्रेस से सुरेश मिश्रा और विधायक विजय मिश्रा प्रगतिशील मानव समाज पार्टी से चुनाव लड़ रहे हैं। अब देखना है कि चुनाव में जनता किसे अपना बहुमत देती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static