जौनपुर: प्रतिबंध का उल्लंघन करने पर 3313 व्यक्तियों का चालान, 6 लाख से ज्यादा पुलिस ने वसूला जुर्माना

punjabkesari.in Thursday, Jul 30, 2020 - 03:14 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले की पुलिस ने कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए लागू प्रतिबंध का उल्लंघन करनें वालों के खिलाफ चलाये गये अभियान के तहत बुधवार को जिले में 3313 व्यक्तियों का चालान करके छह लाख 80 हजार 450 रुपया जुर्माना वसूला जबकि सात लोगों के धारा- 188 भादवि के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। 

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने गुरुवार को यहां बताया कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए लागू प्रतिबंध का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध बुधवार को महा-अभियान चलाया गया। अभियान में पुलिस द्वारा कारर्वाई करते हुए मोटरसाईिकल पर दो व्यक्तियों के चलनें व सार्वजनिक स्थान पर मास्क का प्रयोग न करने वाले तीन हजार 313 व्यक्तियों का चालान करके छह लाख 80 हजार 450 रुपया जुर्माना। एक हजार 370 वाहनों का मोटर अधिनियम के तहत चालान किया गया और छह हजार 900 रुपया जुर्माना वसूल किया गया । उन्होंने कहा कि प्रतिबंध के उलंघन करने पर धारा- 188 भादवि के तहत सात लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर कारर्वाई की गयी है। 

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस की इस कारर्वाई से लोगों में कोरोना संक्रमण के रोक थाम के लिये नियमों के पालन करने की सीख मिलेगी एवं लोग नियमों के उलंघन करने से बचेंगें। इस प्रकार के अभियान आगे भी चलाये जाते रहेंगें।                                                                
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static