जया प्रदा ने अखिलेश को दी हद में रहने की नसीहत, आजम पर भी ली चुटकी

punjabkesari.in Friday, Aug 02, 2019 - 12:32 PM (IST)

लखनऊः बीजेपी नेत्री जया प्रदा ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और सांसद आजम पर जोरदार हमला किया है। जयाप्रदा ने कहा कि अखिलेश यादव ने सभी कार्यकर्ताओं को रामपुर में धरने के लिए उकसा कर दंगा भड़काने का प्रयास किया है। वह शांति सौहार्द भंग करना चाहते हैं। इसलिए मुख्यमंत्री से अपील है कि अखिलेश यादव पर दंगा भड़काने के प्रयास में केस दर्ज होना चाहिए।

प्रदेश के मुख्यमंत्री या मुखिया नहीं हैं अखिलेश
उन्होंने कहा कि वह किसी प्रदेश के मुख्यमंत्री या मुखिया नहीं हैं। वह सिर्फ एक पार्टी के अध्यक्ष हैं, इसलिए उन्हें (अखिलेश यादव) को अपनी हद में रहना जरूरी है। रामपुर को लेकर जो कुछ हुआ, उससे अखिलेश यादव का असली चेहरा दिख गया है कि वह सत्ता के बगैर नहीं रह सकते।

चोरी पर शर्म करने की बजाय पुलिस को को रहे आजम- जयाप्रदा
वहीं जौहर विश्वविद्यालय में चोरी की किताब मिलने उन्होंने आजम पर चुटकी लेते हुए कहा कि छह महीने पहले मदरसा अलिया विश्वविद्यालय के शिक्षक द्वारा की गई शिकायत पर कार्रवाई हुई है। पुलिस ने ढ़ाई हजार किताबें जब्त की हैं। चोरी पर शर्म करने के बजाय आजम खान पुलिस और प्रशासन को कोस रहे हैं। उनके ऊपर कई मामले लगे हैं। गरीबों की जमीन को कब्जाया है। पांच हजार हेक्टेयर जमीन विश्वविद्यालय में है। सांसद बनने के बाद भी वह खुद को अल्लाह से बढ़कर समझने लगे हैं।

अब्दुल्ला को लेकर दिया ये बयान
वहीं अब्दुल्ला आजम को लेकर उन्होंने कहा कि जैसा बाप है वैसा ही बेटा है दोनों एक जैसे ही हैं।











 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static