बदमाशों के हौसले बुलंद! सर्राफा व्यापारी से लूटे 3 लाख के जेवर, CCTV खंगाल रही पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 02:49 PM (IST)

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में दुकान बंद करके घर जा रहे सर्राफा व्यापारी से बदमाशों ने 3 लाख के जेवर लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों भाग गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

जानकारी के अनुसार, फतनपुर थाना क्षेत्र के सुवंसा बाजार के निवासी विनोद सोनी की लखनऊ वाराणसी राजमार्ग पर स्थित अपने घर से लगभग 100 मीटर दूर सुवन्सा बाजार में जेवर की दुकान है। शुक्रवार रात वह दुकान बंद करके सामान घर पर रखने जा रहा था। रास्ते में दो बाइक से आए 3 बदमाशों ने उसपर फायर कर दिया। गोली से विनोद बच गया तो बदमाशों ने तमंचे की मुठिया से पीट-पीट कर जेवर का बैग लूट लिया और प्रताप गढ़ की ओर भाग गए।

विनोद सोनी के अनुसार, बैग में 10 हजार रुपया नकद और करीब 3 लाख 40 हजार रूपए कीमत के जेवर थे। बाजार वासियों ने पीछा करके बदमाशों को पकड़ने की कोशिस की, लेकिन वे पकड़ में नहीं आए। बाजार में लूट की खबर मिलने पर क्षेत्राधिकारी रानीगंज विनय प्रभाकर सहनी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने देर रात तक आस पास लगे सी सी टी वी कैमरों में बदमाशों की फुटेज तलाशने में जुटी रही।

ये भी पढ़ें.....
- 'BJP अपने को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी कहती...सेटिंग करने में माहिर है',दबी जुबानी दर्द बयां कर रहे राजभर

योगी कैबिनेट मंत्री का विस्तार रविवार की शाम तक होने का कयास लगाया जा रहा है। इसी बीच सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के बयान अब एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, बीते महीनों के दौरान लगातार मंत्री बनने का दावा किया, लेकिन अब तक आठ महीने में मंत्री पद नहीं मिला तो सुर बदलते नजर आ रहे हैं। कभी कभी तो दबी जुबानी अपना दर्द भी बयां करत देते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static