झांसी:  सिर पर ताबड़तोड़ वार कर की गई थी सुमित की हत्या, SSP ने पांच टीमों का किया गठन... 5 से पूछताछ जारी

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 09:56 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश में झांसी के लहरचूरा थानाक्षेत्र में एक दस साल के बच्चे की हत्या कर दी गयी है। बच्चे का शव पड़ोस के कच्चे मकान से बरामद किया गया है।       

पुलिस अधीक्षक-देहात (एसपी-आरए) नैपाल सिंह ने गुरूवार को बताया कि लहरचूरा थानाक्षेत्र के खंदरका गांव निवासी संतराम के बुधवार सुबह से लापता दस वर्षीय पुत्र सुमित का शव देर रात पड़ोस के कच्चे मकान से बरामद किया। मामले की सूचना मिलते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक(एसएसपी) शिवहरिमीणा अन्य अधिकारियों एवं थाना पुलिस के साथ साथ फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने मौका मुआयना किया। घटना स्थल फोरेंसिक टीम भी पहुंची और साक्ष्य एकत्र किये। इस मामले में एसएसपी ने जल्द से जल्द खुलासे के लिए तीन टीमों को गठन भी किया। फिलहाल इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है।       

बताया जा रहा है कि संतराम सुबह खेत पर चला गया और कुछ देर बाद उसकी पत्नी भी मजदूरी के लिए निकल गयी उस समय सुमित घर के बाहर ही खेल रहा था। शाम को जब दोनों घर लौटे तो सुमित कहीं नही दिखा आसपास पूछने पर भी कुछ पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने 112 नंबर पर और लहरचूरा थाना पुलिस को सुमित की गुमशुदगी की सूचना दी गयी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची इस बीच संतराम के पड़ोसी ने बताया कि सुमित का शव उसके कच्चे मकान में पड़ा है। बच्चे की हत्या से परिजनों सहित ग्रामीणो में आक्रोश को देखते हुए एसएसपी ने सभी से शांति बनाये रखने की अपील की है साथ ही मामले के जल्द खुलासे का आश्वासन भी दिया है।

वहीं, चिकित्सक रवीद्र गुप्ता ने बताया कि बच्चे के सिर पर वार होने से उसकी मौत हुई है। सिर पर चारपाई की पाटी से कई बार हमला किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static