UP में जंगलराज: शौच के लिए गई किशोरी के साथ 3 लोगों ने किया गैंगरेप

punjabkesari.in Friday, Nov 15, 2019 - 08:43 AM (IST)

मऊ: प्रदेश की योगी सरकार में रेप जैसी शर्मनाक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जिसका जीता-जागता उदाहरण जनपद मऊ में देखने को मिला है। जहां घोसी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 9 नवंबर की देर शाम शौच को गई एक किशोरी के साथ 3 लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया है। जिसके बाद पीङिता के भाई की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जानकारी मुताबिक पीङिता ने बताया कि वह रात में अकेले शौच को गई हुई थी। शौच से वापस आते समय पहले से घात लगा कर बैठे गांव के ही बाला, मनोज एवं विशाल ने उसके साथ जबरन दुराचार की घटना को अंजाम दिया। साथ ही आरोपियों ने घटना के बारे में किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद लोकलाज व धमकी के चलते किशोरी चुप रही। लेकिन परिजनों को उसके साथ किसी अनहोनी की आशंका हुई। जिसके बाद पुछताछ में उसने अपनी आपबीती परिजनों को बताई। जिससे परिजनों के होश उङ गये। तत्पश्चात भाई ने कोतवाली में तहरीर दे कर केस दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने दबिश दे कर तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 
PunjabKesari
आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया: अधीक्षक
अपर पुलिस अधीक्षक एस के श्रीवास्तव ने बताया कि घोसी कोतवाली में 9 नवंबर की रात को घटना को दर्शाते हुए धान के खेत में जबरन ले जाकर 3 लोगों द्वारा रेप करने का एक अभियोग पंजीकृत कराया गया। जिसमें मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की गई। अधीक्षक ने बताया कि घटना में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। साथ ही पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static