कैराना: पत्नी संग मतदान करने पहुंचा ढाई फीट का अंजीम मंसूरी, PM मोदी से कर डाली ये मांग

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 02:04 PM (IST)

कैराना: यूपी के कैराना के मशहूर ढाई फीट के अजीम मंजूरी ने अपनी पत्नी बूसरा के साथ कैराना में वोट डाली। वोट डालने आए अजीम मंसूरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कैराना में आने की मांग कर डाली और कैराना के लिए मेट्रो ट्रेन और लड़कियों के लिए कॉलेज और हवाई अड्डे की मांग की। बात करने पर अजीम मंसूरी ने बताया कि वह प्यार मोहब्बत और भाईचारे के लिए वोट डालने आए हैं और कैराना क्षेत्र का विकास चाहते हैं। 

'भाजपा समर्थकों द्वारा बूथ पर कब्ज़ा किया जा रहा है'
समाजवादी पार्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर आरोप लगाया कि कैराना लोकसभा में थाना भवन के ग्राम मसावी के बूथ संख्या 172 पर लगभग 1500 मतदाताओं के नाम वोटर लिस्ट से गायब हैं। सहारनपुर लोकसभा के सहारनपुर नगर में बूथ संख्या 270 पर धीमी गति से मतदान चल रहा है। बूथ के मुस्लिम बाहुल्य होने के कारण प्रशासन मतदान की गति को प्रभावित कर रहा है।

लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान आज यानि 19 अप्रैल को शुरू हो गया है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के धुरंधर नेताओं का भाग्य मतपेटियों के कैद हो जायेगा। पहले चरण में कांग्रेस के इमरान मसूद, समाजवादी पार्टी (सपा) की इकरा हसन, भारतीय जनता पार्टी (BJP) के संजीव बालियान, जितिन प्रसाद और राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के चंदन चौहान जैसे नामचीन नेता किस्मत आजमा रहे हैं। 18वीं लोकसभा के लिए चुनाव के पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर कुल 80 प्रत्याशी मैदान में हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static