शर्मनाक: सगे भाई को फंसाने के लिए कलियुगी पिता ने की थी 3 वर्षीय मासूम की हत्या

punjabkesari.in Wednesday, May 30, 2018 - 10:38 AM (IST)

मुजफ्फरनगर: जनपद के थाना भोपा क्षेत्र में मानवता की सारी हदें पार करते हुए अपनी ही मासूम बेटी का कत्ल करने वाले पिता की पैंट पर लगा खून 3 वर्षीय मासूम बच्ची के खून से मैच हो गया है। पुलिस ने विधि विज्ञान प्रयोगशाला से आई रिपोर्ट को केस डायरी में शामिल कर चार्जशीट को न्यायालय में पेश करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।
PunjabKesari
जनपद के भोपा थाना क्षेत्र के नंगला बुजुर्ग गांव निवासी शमीम ने गत 2 मई को मानवता की सारी हदें पर करते हुए अपने सगे भाई को मुकद्दमे में फंसाने के लिए साथी रहकड़ा निवासी जहीर अब्बास के साथ मिलकर अपनी 3 वर्षीय मासूम बेटी लाइबा की यूसुफपुर गांव के जंगल में छुरी से गला काटकर हत्या कर दी थी। मुख्य आरोपी शमीम ने सी.ओ. भोपा को अपनी बेटी के अपहरण की जानकारी दी, जिस पर पुलिस शमीम को साथ लेकर मौके पर पहुंची तो गन्ने के खेत में लाइबा का शव मिला। पुलिस की नजर शमीम की पैंट पर पड़ी तो पुलिस ने आरोपी को थाने लाकर पूछताछ की।
PunjabKesari
शमीम ने बताया कि संपत्ति विवाद के चलते उसने ही भाई को मुकद्दमे में फंसाने के लिए साथी जहीर अब्बास के साथ मिलकर लाइबा की गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल आरोपी जहीर अब्बास को गिरफ्तार कर हत्या का षड्यंत्र रचने में शामिल शमीम की पत्नी खुशनसीब समेत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।
PunjabKesari
मौके पर पहुंची फोरैंसिक विभाग की टीम ने घटनास्थल की मिट्टी के नमूने, छुरी पर लगा खून व शमीम की पैंट पर लगे खून व मृतका के खून के सैंपल लेकर जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला आगरा भेजे थे। थाना प्रभारी निरीक्षक डा. बी.पी. सिंह ने बताया कि प्रयोगशाला से आई रिपोर्ट में कपड़ों पर लगा खून मृतका मासूम लाइबा का ही निकला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static