चरम पर कलयुग! बेटे ने बीवी के साथ मिलकर मां को जिंदा जलाया

punjabkesari.in Tuesday, Nov 03, 2020 - 02:48 PM (IST)

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी बीवी के साथ मिलकर अपनी ही मां पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। घायल हुई महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है, वहीं पुलिस आरोपी बेटे, बहु और उसके एक रिश्तेदार को हिरासत में लेकर पिछताछ कर रही है। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने सोमवार को बताया कि थाना जलालाबाद अंतर्गत कस्बे में रहने वाली महिला रत्ना देवी (58) का पारिवारिक विवाद अपने बेटे आकाश गुप्ता से चल रहा था। रविवार को रिश्तेदारों ने मां-बेटे के बीच समझौता करा दिया था।

पुलिस अधीक्षक ने महिला के दूसरे बेटे किशन गुप्ता द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से बताया कि आज सुबह रत्ना देवी अपने बेटे के साथ सो रही थी कि तभी उनका बेटा आकाश गुप्ता, उसकी पत्नी दीपशिखा, ससुर अच्छे लाल एवं रिश्तेदार विनोद ने उसकी मां पर मिट्टी का तेल डाल दिया और आग लगा दी।

अपर्णा ने बताया कि शोर शराबा सुनकर मोहल्ले वालों ने आग बुझाई और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने तत्काल महिला को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, जहां महिला की हालत गंभीर बताई जा रही हैl पुलिस आरोपी बेटे आकाश गुप्ता,अच्छेलाल तथा विनोद को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static