Crime News: कलयुगी बेटे ने उठाया खौफनाक कदम, बाइक देने से पिता ने किया इनकार तो कर दी हत्या

punjabkesari.in Friday, May 05, 2023 - 05:43 PM (IST)

औरैया: उत्तर प्रदेश में औरैया जिले से पिता- पुत्र के रिश्ते को कलंकित कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां बाइक देने से मना करने पर पुत्र ने पिता की निर्मम हत्या कर दी है। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला जिले के बाबरपुर देहात के मोहल्ला सिद्धार्थनगर का बताया जा रहा है जहां पर एक युवक अपने पिता से बाइक कही पर जाने के लिए मांग रहा था। लेकिन पिता ने बाइक देने से इनकार कर दिया। जिससे नाराज बेटे ने पिता की ईट से कूच-कूच कर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक परमल लाल (55 वर्ष) राजमिस्त्री का काम करते थे।  परिवार वालों ने नागेश पर हत्या का आरोप लगाया है। मामला दर्ज कर लिया गया है। विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर जेल भेज दिया जाएगा।

ये भी पढें:- पूर्व आईपीएस अधिकारी अरविंद सेन को 20 लाख देकर 2 साल बाद मिली जमानत, जानिए क्या है पूरा मामला
लखनऊ: इलाहाबाद उच्च न्यायालय (Allahabad High Court) की लखनऊ खंडपीठ ने पशुपालन विभाग (Animal Husbandry Department) में टेंडर दिलाने के नाम पर इंदौर के एक व्यापारी से करोड़ों रुपए की ठगी करने के आरोप में 2 साल से जेल में बंद भारतीय पुलिस सेवा (IPS) के पूर्व अधिकारी अरविंद सेन को जमानत (Bail) दे दी है। खंडपीठ ने सेन द्वारा जमानत की शर्त के तहत शिकायकर्ता को 20 लाख रुपए का भुगतान किए जाने के बाद उन्हें जेल (Jail) से रिहा करने का आदेश दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static