Kannauj News: शादी समारोह में रसगुल्ले खाना लोगों को पड़ा भारी, 70 हुए बीमार... 8 की हालत नाजुक

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 06:17 PM (IST)

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले एक गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब शादी समारोह में परोसे रसगुल्ले खाने से करीब 70 लोग बीमार हो गए। सभी लोगों को उल्टी आने लग गई, जिसके बाद सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां 8 लोगों की हालत नाजुक होने पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
- Atiq-Ashraf Murder: माफिया ब्रदर्स का आज मनाया जाएगा चालीसवां, शाइस्ता परवीन हो सकती हैं शामिल...अलर्ट पर प्रशासन
-
 Kashi Vishwanath Temple: मंदिर में पैसे लेकर स्पर्श दर्शन करवाने वाले 2 कर्मचारी गिरफ्तार


जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मामला जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां के मधरपुर गांव में मंगलवार शाम को शादी के खाने में कथित रूप से रसगुल्ला परोसा गया था, जिसको खाने के बाद करीब 70 लोगों को उल्टी और दस्त की शिकायत होने लगी। जिसके बाद आनन-फानन में सभी बीमार लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां कुछ लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई जबकि कई लोगों का अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
- UPSC Topper 2022: 3 साल पहले हुई थी पिता की हत्या, हत्यारों को सजा दिलाने के जुनून ने बनाया आईएएस
Ayodhya को भव्य और दिव्य बनाने की तैयारी, जनवरी के पहले हफ्ते तक मंदिर निर्माण पूरा करने की सरकार की मंशा


उपजिलाधिकारी गरिमा सिंह ने बुधवार को बताया कि शादी के खाने में परोसे गए रसगुल्ला खाने के बाद करीब 70 लोगों को उल्टी और दस्त की शिकायत होने लगी। उन्होंने कहा कि हालत बिगड़ने पर इरफान खान (48), शाजिया (सात), रियाजुद्दीन (55), आरजू (एक), अजरा (पांच), शिफा (चार), यूसुफ (दो) और सुल्तान (52) को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) शक्ति बसु ने बताया कि भर्ती कराए गए सभी मरीजों की हालत स्थिर है और उनका इलाज किया जा रहा है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static