कानपुर में दबंगों के हौसले बुलंद, रिटायर्ड दरोगा और बेटे को सरेआम जमकर पीटा

punjabkesari.in Friday, Oct 23, 2020 - 05:27 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश का जनपद कानपुर दबंगई को लेकर अव्वल नम्बर पर चढ़ता जा रहा है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो एकबार फिर से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें दर्जन भर युवक एक व्यक्ति को बुरी तरह से पीटते दिख रहे हैं। वहीं जब इसकी पड़ताल की गई तो ज्ञात हुआ कि सोशल मीडिया पर देखा जा रहा वीडियो कानपुर के कल्यानपुर थाना क्षेत्र का है। जहां के इंद्रानगर में रहने वाले रिटायर्ड दरोगा व उसके पुत्र को दबंगो ने जमकर पीट डाला। वहीं पीड़ित ने इसकी सूचना थाने को दी। लेकिन जब तक पुलिस मौकें पर पहुंचती तब तक दबंग युवक मौके से फरार हो गए।

PunjabKesari

पुलिस ने रिटायर्ड दरोगा की तहरीर पर गंभीर धाराओं के तहत कार्रवाई करते हुए दबंगो की तलाश कर 151 के अंतर्गत कार्यवाही कर विवेचना कर रही है। लेकिन लगातार सोशल मीडिया पर छाई कानपुर की दबंगई को देखते हुए कानपुर पुलिस के लिए कड़ी चुनौती बनती जा रही है। क्योंकि कानपुर पुलिस तो अपनी सीमा को कायम रख सकती है पर सोशल मीडिया का कोई दायरा नहीं होता। जिसपर किसी की भी निगाह पड़ सकती है।

PunjabKesari

वहीं रिटायर्ड दरोगा की पिटाई के मामले पर एसपी पक्षिम का कहना है की दो पक्षों में कहासुनी होने के बाद मारपीट हुई है। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद मामले को संज्ञान में लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। रिटायर्ड दरोगा से मारपीट करने वाले लोगों पर 151 के अंतर्गत कार्यवाही की गयी है। इस घटना की विवेचना चल रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्यवाही की जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static