कानपुरः तेज रफ्तार ट्रक ने लोडर को मारी जोरदार टक्कर, 3 भाईयों की मौत, शटरिंग लगाकर लौट रहे थे घर

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2022 - 12:59 PM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने ओवर टेक करने प्रयास में लोडर को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे स्थित घर में जा घुसा। इस हादसे में लोडर सवार तीन भाईयों की मौत हो गई है। हादसे की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। वहीं, हादसे के बाद से मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है।  

बता दें कि यह मामला जिले के घाटमपुर में गुरुवार रात करीब 11 बजे कानपुर-सागर हाईवे पर धरमपुर बंबा के पास हुआ। इसमें एक तेज रफ्तार ट्रक ओवरटेक करने के प्रयास में लोडर को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे स्थित घर में जा घुसा। इस हादसे में लोडर सवार तीन भाई में से एक की मौके पर मौत हो गई। वहीं, दो गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें सीएचसी पतारा से उपचार के लिए हैलट रेफर कर दिया गया। यहां पर उन दोनों भाईयों की भी मौत हो गई।  

पुलिस ने की मृतकों की पहचान
हादसे के बाद पुलिस ने इन तीनों भाईयों की पहचान की और पता चला कि यह तीनों भाई पतारा ब्लॉक के हिरनी गांव निवासी थे। जिनमें से नरेंद्र (35) शटरिंग का काम करते थे। गुरुवार रात करीब 11 बजे वह अपने छोटे भाई सुनील (22) व चचेरे भाई सुरेश (30) के साथ कानपुर के बर्रा से शटरिंग लगाकर लोडर से गांव वापस लौट रहे थे। जब वो कानपुर-सागर हाईवे पर धरमपुर बंबा के पास पहुंचे तो एक तेज रफ्तार ट्रक ने लोडर को टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि लोडर के परखच्चे उड़ गए।

परिजनों में मचा कोहराम
इस हादसे में तीनों भाईयों की मौत की जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं, ऐसी भीषण घटना से गांव में भी मातम छाया हुआ है। इसी मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर रामबाबू सिंह ने बताया है कि, हादसे में घायल तीनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। वहीं, उन्होंने कहा है कि परिजनों की तहरीर पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static