कानपुर: निर्दलीय सांसद चंद्रशेखर का विवादित बयान- विधायक को जूते से मारने की कही बात

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2024 - 02:47 PM (IST)

कानपुर, (प्रांजुल मिश्रा) : आजाद समाज पार्टी के प्रमुख और नगीना सांसद चंद्रशेखर आजाद आज यूपी के कानपुर पहुंचे जहां उन्होंने विवादित बयान दे डाला।  उन्होंने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर गंभीर आरोप लगाए।  सांसद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बेहद खराब है।  खासकर महिलाओं के साथ हो रही घटनाओं पर चिंता जताते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिलाओं के साथ रेप, हत्या और अत्याचार की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। चंद्रशेखर ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में गरीबों और किसानों के दमन की राजनीति की जा रही है।

 एससी/एसटी के हित में अब तक कोई फैसला नहीं आया- सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बोले सांसद
उन्होंने सरकार और न्यायपालिका दोनों पर सवाल उठाते हुए कहा कि इनकी मंशा सही नहीं है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने आज तक एक भी फैसला दलितों (एससी/एसटी) के हित में नहीं दिया है। उनका दावा है कि सुप्रीम कोर्ट के एससी/एसटी मामलों में दिए गए फैसले आरक्षण पर हमले की तरह हैं और इसलिए इन फैसलों की मंशा पर सवाल उठते हैं।

 मायावती के सम्मान की लड़ाई आजाद समाज पार्टी लड़ेगी
 चंद्रशेखर ने कानपुर की सीसामऊ विधानसभा में होने वाले उपचुनाव के बारे में भी बात करते हुए कहा कि सपा विधायक इरफान सोलंकी का उत्पीड़न किया जा रहा है। आजाद समाज पार्टी उनकी आवाज उठाएगी। भाजपा के नेताओं पर निशाना साधते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि भाजपा के कुछ नेता अपने नेताओं को खुश करने के लिए हैसियत से ज्यादा बोलते हैं। उन्होंने कहा कि बसपा प्रमुख मायावती के खिलाफ टीवी डिबेट में विवादित बयान देने वाले भाजपा विधायक के खिलाफ उन्होंने सख्त प्रतिक्रिया दी और कहा कि ऐसे विधायकों को जूते से पीटना चाहिए। चंद्रशेखर ने मायावती को लेकर कहा कि वह उनकी नेता हैं और उनके सम्मान की लड़ाई आजाद समाज पार्टी लड़ेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static