Kanpur: पार्क में पड़े बेंच में फंसी युवक की गर्दन, 20 मिनट की मशक्कत के बाद पुलिस ने निकाली बाहर

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 12:03 PM (IST)

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में स्वरूप नगर स्थित रामलीला मैदान में पड़ी एक बेंच पर सिरफिरे युवक ने अपनी गर्दन फंसा ली। वो नशे की हालत में बेंच पर सो रहा था। तभी अचानक उसकी गर्दन बेंच में फंस गई। वो काफी देर तक अपनी गर्दन निकालने की कोशिश करता रहा, लेकिन निकाल नहीं पाया। इसके बाद उसने चीख-पुकार शुरू कर दी।  उसकी आवाज सुनकर पार्क के पास गश्त पर पहुंचे पुलिसकर्मियों भागकर उसके पास पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद उसे वहां से निकाला। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
यह पूरा मामला कानपुर शहर का है। यहां पर रविवार की आधी रात को स्वरूप नगर में एक पार्क की बेंच में नशेबाज युवक की गर्दन फंस गई। दरअसल, बेंच के पीठ टिकाने और बैठने वाले पायदान के बीच में युवक की गर्दन फंसी थी। बाकी पूरा धड़ बेंच के नीचे पड़ा था। काफी देर तक युवक इसी तरह फंसा था। वो नशे में था और बेंच पर सो रहा था। गर्दन फंसने के बाद उसने काफी समय तक गर्दन बाहर निकालने की कोशिश की। वो दर्द में मदद के लिए चिल्ला रहा था। तभी इलाके में गश्त कर रही पुलिस वहां पर पहुंची और सूझबूझ से युवक की गर्दन को बेंच से निकाला।

PunjabKesari
इस मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी राजेश शर्मा ने बताया कि युवक ने खुद को इलाके का रहने वाला बताया है। उसने बताया कि वह अकसर पार्क में आ जाता है। रविवार रात वह पार्क में आया था। बेंच पर लेटते ही उसे नींद आ गई। करवट बदलते समय किसी तरह वह बेंच के टेक लेने वाले हिस्से के नीचे बनी जगह से नीचे जा गिरा। जिससे उसका शरीर जमीन पर आ गया, लेकिन गर्दन बेंच में फंस गई। पुलिस ने करीब 20 मिनट की मशक्कत के बाद उसे सकुशल बचा लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static