कासगंज: ग्रामीण के घर रहस्यमय आग लगने से दहशत! 100 नंबर पर पुलिस बोली- योगी जी भेजेंगे भक्त, जो समस्या करेगा हल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 06, 2022 - 01:52 PM (IST)

कासगंज: यूपी के कासगंज जनपद के रायपुर में अज्ञात कारणों से एक घर में बार-बार आग लगना चर्चा का विषय बना हुआ है। रायपुर के रहने वाले रूप किशोर सोलंकी के घर मे 5 दिन में लगभग 80 बार घर मे आग लग चुकी है। पूरे मामले को लेकर ग्रामीण दहशत में हैं। ग्रामीणों को घर के बाहर बाल्टी और टब में पानी लेकर बैठना पड़ता है। आग किसी भी समय घर में जल उठती है। ग्रामीणों की नजर घर की रखवाली करने पर रहती है। कभी कपड़ों में तो कभी गेंहू की बोरी में अचानक से ग्रामीणों की आंखो के सामने आग लग जाती है। पूरे छेत्र में यह बात चर्चा का विषय बनी हुई है।
PunjabKesari
मामले की जानकारी प्रशासन को दी गई तो लेखपाल मौके पर जांच करने पहुंचे इस दौरान लेखपाल के सामने अचानक ही घर में आग लग गयी। जिससे लेखपाल भी अचंभित रह गए। लोगों का कहना है कि कोई भूत घर मे आग लगा देता है तो किसी का कुछ कहना है। तरह तरह की बातें ग्रामीण कर रहे हैं, पूरे मामले को लेकर ग्रामणों ने प्रशासन से समस्या का समाधान करने की बात कही है।
PunjabKesari
पुलिस बोली- योगी का नंबर लीजिए, वो भेजेंगे भक्त...जो करेगा समस्या हल
मकान मालिक खूब सिंह का कहना है कि घर में अपने आप आग लग रही है। उन्होंने बताया कि आग कहीं भी जल उठती है। गांव के तीन घरों में ये समस्या आ रही है। इस बारे में पुलिस से शिकायत की गई है। ग्रामीण का कहना है कि 100 नंबर पर कॉल करने पर पलिस ने कहा कि आप विधायक के पास जाएं और वहां से योगी का नंबर लीजिए। योगी आपके आप ऐसा भक्त भेजेंगे जो आपनी समस्या का निदान कर देंगे। हमारे पास कोई हल नहीं है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static