कासगंज पुलिस को मिली बड़ी सफलता: वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, चार गिरफ्तार... 23 बाइक बरामद

punjabkesari.in Thursday, Sep 29, 2022 - 06:23 PM (IST)

कासगंज: एसओजी और सहावर थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। सयुक्त कार्रवाई के दौरान चार बाइक चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की गई 23 बाइक के अलावा दो तमंचा सात जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। प्रेसवार्ता के बाद चारों को जेल भेज दिया है। एसपी ने बताया कि यह लोग कुछ निजी समस्या और अय्याशी के शौक पूरा करने के लिए बाइकों की चोरी किया करते थे।
PunjabKesari
एसपी बीबीजीपीएस मूर्ति ने पुलिस कार्यालय में प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि थाना सहावर और एसओजी टीम को एक बड़ी सफलता मिली है। सहावर थाना क्षेत्र में चार वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 23 चोरी की बाइक के अलावा दो तमंचा सात जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। गिरफ्तार बाइक चोरों का नाम बबलू पुत्र रामपाल, राहुल पुत्र बाबूराम निवासी भीकन थाना गंजडुंडवारा अकरम पुत्र मुस्ताक निवासी ददवारा थाना अमांपुर दिलीप पुत्र लक्ष्मी निवासी धर्मपुर थाना सुन्नगढी जनपद कासगंज के रहने वाले हैं ।यह चारों बाइक चोर युवक गिरफ्तार किए गए हैं।
PunjabKesari
पूछताछ के दौरान बताया कि इनके गिरोह में तीन और लोग भी हैं, जो अभी फरार हैं। इनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज कर दिए गये हैं।जिनके कब्जे से करीब 23 मोटरसाइकिल बरामद के अलावा 2 तमंचा 7 जिंदा कारतूस मिले हैं।इन सभी के ऊपर पहले से काफी ज्यादा मुकदमा दर्ज है, ये सभी बाइक अपनी निजी समस्या और अय्याशी के शौक पूरा करने के लिए करते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static