ड्राई फ्रूट्स बेच रहे कश्मीरी युवकों पर भगवाधारियों ने बरसाए डंडें, 4 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2019 - 01:17 PM (IST)

लखनऊः राजधानी के डालीगंज इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब ड्राई फ्रूट्स बेच रहे तीन कश्मीरी युवकों पर भगवाधारियों ने हमला कर दिया। विश्व हिंदू दल के लोगों  ने कश्मीरियों से उनका आधार कार्ड मांगा। जिसके बाद भगवाधारियों ने युवकों की जमकर पिटाई की। वहीं आस-पास के लोगों ने बामुश्किल कश्मीरी युवकों को बचाया।

इस दौरान 2 युवक को जान बचाकर भाग निकले, जबकि एक को पुलिस थाने ले गई। पुलिस ने पीड़ित की तरफ से 5 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है, अभी तक 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया  गया है।

PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि बुधवार शाम डालीगंज पुल पर फुटपाथ पर कश्मीरी युवक ड्राई फ्रूट बेच रहे थे तभी कुछ लोगों ने उनके ऊपर हमला कर दिया। इस बीच वहां मौजूद कुछ स्थानीय लोगों ने इन्हें मारपीट से बचाया और पुलिस को जानकारी दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
PunjabKesari
इस बारे में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा कि, कश्मीरी युवकों की पिटाई के मामले में अराजकतत्वों को चिन्हित किया गया है। बजरंग सोनकर नाम के युवक को पकड़ा गया है। यह खुद को विश्व हिंदु दल का कार्यकर्ता बता रहा है। साथ ही, दो आराेपी हिमांशु गर्ग और अमर कुमार को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 
PunjabKesari
पीड़ित कश्मीरी युवक अफजल नाइक ने बताया कि वो कश्मीर के रलोगा का रहने वाला है। यहां ड्राई फ्रूट्स बेचता है। बुधवार की शाम भी वह अपने दो साथियों के साथ डालीगंज पुल पर ड्राई फ्रूट्स बेच रहा था। इस दौरान 3-4 लोग वहां पहुंचे और उन लोगों की पिटाई शुरू कर दी। अफजल ने बताया कि सभी ने भगवा रंग के गमछे और कुर्ते पहन रखे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static