केशव प्रसाद मौर्य ने दिया अपराध मुक्त प्रदेश का नारा, कहा-  पूर्व मुख्यमंत्री वो तो बंगले से निकलते ही नहीं थे...

punjabkesari.in Saturday, Oct 15, 2022 - 03:10 PM (IST)

वाराणसी: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को वाराणसी दौरे पर पहुंचे। यहां वह सरकारी काम-काज के अलावा धार्मिक और पार्टी के कार्यक्रमों में शामिल होंगे। पत्रकारों के सवाल करने पर बोले पहले के मुख्यमंत्री अपने बंग्लों से नहीं निकलते थे। वर्तमान में यूपी सरकार के मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री, विधायक तक की हर जिले, तहसील, ब्लॉक स्तर तक पहुंच है। हमारे सारे पदाधिकारी हर जिले का दौरा करके लोगों की समस्याओं का निवारण कर रहे है। प्रधानमंत्री जी के देश व्यापी और मुख्यमंत्री जी के प्रदेश भर के दौरे से लोगों में विश्वास जगा है।  

PunjabKesari

अखिलेश यादव पर साधा निशाना

काशी दौरे पर पहुंचे प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से जब पत्रकारों ने मुख्यमंत्री के काशी  के 100 दौरे पूरे करने पर सवाल किया, तो उन्होंने बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि वर्तमान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के हर जिले का दौरा करते है। उनकी उपस्थिति हर जिले में है। पहले के मुख्यमंत्री तो लखनऊ के अपने बंगले से बाहर ही नहीं निकलते थे।  

वाराणसी नगर निगम चुनाव में भाजपा के जीतने का किया दावा
उपमुख्यमंत्री ने निकाय चुनाव को लेकर बोले कि बनारस हमेशा से हमारा रहा है। इस बार भी हमारा ही होगा। इसका हम सभी को पूर्ण विश्वास है। हम यहां पर भारी मतों से जीतेंगे। हर बूथ पर कमल खिले इसके लिए आज संगठन की भी बैठक बुलाई गई है। हम सभी लोग आज की बैठक में चुनाव की रणनीति पर चर्चा करेंगे।

अपराध मुक्त काशी, अपराध मुक्त यूपी का दिया नारा
केशव प्रसाद मौर्य से जब पिछले दिनों बनारस में हुए वरिष्ठ भाजपा नेता के हत्या को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हम आज उनके घर भी जाएंगे। पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी हो जाएगी। प्रदेश की योगी सरकार का एक ही नारा है। अपराध मुक्त काशी, अपराध मुक्त यूपी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static