राहुल गांधी को 2 साल की सजा सुनाए जाने पर केशव प्रसाद मौर्य बोले- उन्हें कोर्ट का सम्मान करना चाहिए

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 02:07 PM (IST)

लखनऊ: मानहानि के मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को 2 साल की सजा सुनाई गई है। इस पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि किसी को भी सजा सुनाई जा सकती है, पहले भी सुनाई गई है। राहुल गांधी पहले ऐसे व्यक्ति नहीं हैं, जिनको सजा सुनाई गई है। न्यायलय के द्वारा जो भी आदेश दिया गया है उसका सबको सम्मान करना चाहिए। राहुल गांधी और उनकी पार्टी को भी फैसले का सम्मान करना चाहिए।
PunjabKesari
अखिलेश से डर पर मौर्य बोले कि मुझे किसी से डर नहीं है। अखिलेश के सारस को लेकर दिए बयान पर मौर्य ने कहा कि  मुझे लगता अखिलेश तनाव मे हैं, वो सत्ता के बिना बेचैन है। वो अपना सर्वोच्च 2022 मे प्राप्त कर चुके है। अभी सत्ता उनके आसपास मुझे लगता है। कभी नहीं राजनितिक दृष्टि से समजवादी पार्टी और सैफई परिवार की सत्ता अभी शताब्दी मे तो आने की संभावना नहीं है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मौर्य ने कहा कि विपक्ष को खत्म करने की जरूरत नहीं है, जो अच्छा काम नहीं करेगा। जनता उसे खुद खत्म कर देगी।
PunjabKesari
इससे पहले उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के मन में उनके प्रति 'जहर' भरा है और वह उनकी 'हत्या' भी करा सकते हैं। मौर्य ने बृहस्पतिवार को अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत में एक सवाल पर कहा, ''मैं यह मानता हूं कि उनके मन के अंदर मेरे प्रति बहुत जहर भरा हुआ है। मैं कभी भी अखिलेश यादव जी को अखिलेश यादव, पूर्व मुख्यमंत्री, नेता प्रतिपक्ष के अलावा उनके प्रति कोई और शब्द प्रयोग नहीं करता लेकिन उनकी जो भावना है, पता नहीं किनसे-किनसे मिली भगत करके उनका बस चले तो मेरी हत्या करवा दें।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static