प्रॉपर्टी डीलर का अपहरण कर 7-8 घंटे शहर में पीट-पीट कर घुमाते रहे बदमाश, फिर मांगी 5 लाख की फिरौती

punjabkesari.in Saturday, Aug 28, 2021 - 12:43 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बदामशों ने दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर का अपहरण कर लिया। आरोपियों ने परिजनों से पांच लाख की रंगदारी भी मांगी न देने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित परिजन मामले की जानकारी पुलिस को दी।  पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए चारों तरफ से घेराबंदी की। इस दौरान काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने बदमाशों से प्रॉपर्टी डीलर मुक्त कराया। पीड़ित ने बताया अगवा करने के बाद उसे चलती गाड़ी में बंधक बनाकर मारपीट गया। घटना के दौरान आरोपियों ने गाड़ी को कहीं एक जगह नहीं रोका। गाड़ी से आरोपियों लगभग 7-8 घंटे शहर में घुमाते रहे। इस दौरान आरोपियों परिजनों कर 5 लाख रुपए की डिमांड भी की।

बता दें कि पीड़ित घर से तहसील जाने के लिए निकला था। जहां से वह शाम को लौट रहे थे इसी वक्त उनका बदमाशों ने अपहरण कर लिया। परिजनों ने कई बार संपर्क किया परंतु फोन से सम्पर्क नहीं हो पा रहा था। परिजनों ने किसी अनहोनी की आशंका जताई। कुछ देर बाद 5 लाख की रंगदारी का फोन आया। जिससे परिजनों के होश उड़ गये। मामले की जानकारी पुलिस को दी ।

पुलिस के मुताबिक पूरा विवाद रुपयों के लेनदेन का सामने आया है। अपहरणकर्ताओं की गाड़ी से पुलिस ने दो राइफल, एक रिवाल्वर और 29 कारतूस बरामद किए हैं। उन्होंने बताया कि अभय कुमार श्रीवास्तव, प्रतापगढ़ के राम मिलन सिंह और विभूतिखंड के धीरेंद्र यादव को गिरफ्तार किया। जबकि कानपुर देहात निवासी चालक बलवीर सिंह भागने में कामयाब रहा। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static