नोएडा में छात्रा का अपहरण: छोटी को बचाने आई बड़ी बहन को कार में उठा ले गए बदमाश, परिजनों का हंगामा

punjabkesari.in Thursday, Sep 16, 2021 - 02:04 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक तरफ अपराध मुक्त प्रदेश होने का दावा करते हैं, वहीं दूसरी तरफ आए दिन अपहरण, हत्या और डकैती की खबरें आती रहती हैं। इसी बीच गुरूवार को ग्रेटर नोएडा से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां सुबह-सुबह सैर पर निकली एक छात्रा का कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। छात्रा के साथ उसके भाई-बहन भी थे, जिनका अपहरण करने की भी कोशिश की गई थी लेकिन बदमाश नाकाम रहे। जिसके बाद पीड़ित परिजनों ने NH-91 को जाम कर हंगामा काटा।

PunjabKesari
पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र के सादोपुर गांव का है। सादोपुर निवासी पूर्व जिला पंचायत सदस्य अजय पाल की पुत्री स्वाति बीए अंतिम वर्ष की छात्रा है। स्वाति अपनी छोटी बहन खुशी, भाई भानु और किट्टू के साथ गुरुवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। चारों भाई बहन सादुल्लापुर रेलवे फाटक तक दौड़ लगाकर वापस लौट रहे थे। इसी बीच सफेद रंग की एक वैन उनके पास आकर रुकी वैन में तीन बदमाश सवार थे। कार सवार बदमाशों ने बच्चों को रोका और उनके साथ छेड़छाड़ करने लगे। परिजनों के अनुसार, बच्चों ने जब शोर मचाया तो बदमाशों ने पहले उनकी छोटी बेटी को किडनैप करने की कोशिश की लेकिन छोटी को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाने के लिए बड़ी बेटी गई। फिर छोटी को छोड़कर बड़ी बेटी को वैन सवार बदमाशों ने वैन में खींच लिया और उसका अपहरण करके भाग लिकले। 

अपहरण की सूचना मिलने पर पीड़ित के परिवार के साथ भारी संख्या में पहुंचे लोगों ने NH-91  को जाम कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिवार को शांत कराया और इस मामले में जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया। पीड़ित की तरफ से बादलपुर कोतवाली थाना में अपहरण की  शिकायत दर्ज कराई गई है। वहीं पुलिस बदमाशों की धर-पकड़ शूरू कर दी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static