Crime News: पारिवारिक विवाद में शख्स ने उठाया खौफनाक कदम, पत्नी की हत्या कर की सुसाइड

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2023 - 05:04 PM (IST)

बलरामपुर: जिले के देहात थाना क्षेत्र में पारिवारिक विवाद के बाद एक व्यक्ति ने शनिवार को अपनी पत्नी की कथित रूप से गला दबा कर हत्या करने बाद पेड़ पर लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि देहात थाना क्षेत्र के बलुआ गांव के रहने वाले हनीफ (52) का अपनी पत्नी जुबैदा (50) से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया जिससे नाराज होकर उसने जुबैदा का रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि बाद में हनीफ ने गांव के बाहर खेत में लगे एक पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतक की पुत्री की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- Crime News: DGP के निर्देश पर बड़ी कार्रवाई, निरीक्षक सहित 12 पुलिसकर्मियों के खिलाफ FIR दर्ज

प्रतापगढ़: जिले की कंधई थाने की पुलिस ने दो वर्ष पूर्व हुए पंचायत चुनाव के दौरान एक महिला के घर में घुसकर मारपीट, लूटपाट व अभद्रता करने के मामले में एक पुलिस निरीक्षक सहित 12 से अधिक पुलिसकर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static