Pratapgarh News: पेशी पर आए बंदी पर चाक़ू से हमला, हमलावर गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, May 22, 2023 - 03:33 PM (IST)

Pratapgarh News: जिले के थाना नगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित दीवानी-कचहरी में सोमवार को पेशी पर ले जाते समय पुलिस अभिरक्षा में एक बंदी पर चाकू से हमला किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूर्वी क्षेत्र के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) विद्यासागर मिश्रा ने सोमवार को बताया कि दुष्कर्म और पोक्सो अधिनियम का आरोपी अटल विहारी (40) जिला जेल में निरुद्ध है, जिसको सोमवार को पेशी पर कचहरी लाया गया था।

एएसपी ने बताया कि लगभग दस बजे कचहरी लॉकअप से उसको पुलिस अभिरक्षा में पेशी के लिए अदालत ले जाया जा रहा था, तभी दीवानी परिसर में उस पर एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया। इस हमले से वह मामूली तौर पर घायल हो गया। उन्‍होंने बताया कि घटनास्‍थल पर ही हमलावर को पुलिस ने पकड़ लिया। एएसपी ने बताया कि हमलावर नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता का भाई है। पुलिस हमलावर से घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें:- Varanasi News: बहुचर्चित अवधेश राय हत्याकांड मामले 5 जून को कोर्ट सुनाएगा फैसला, हत्याकांड में मुख्य आरोपी है मुख्तार अंसारी

Varanasi News: बहुचर्चित अवधेश राय हत्याकांड मामले में  एमपी/एमएलए की विशेष अदालत में आज सुनवाई पूरी हो गई है। इस मामले में अब फैसला पांच जून को आएगा। इस मामले में सोमवार को मुख्य आरोपी मुख्तार अंसारी Mukhtar Ansari की तरफ से वकील श्रीनाथ त्रिपाठी ने 31 पन्नों में लिखित बहस दाखिल की। अभियोजन और बचाव पक्ष में जिरह एवं बहस के बाद कोर्ट ने फैसले को सुरक्षित रख लिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static