कुशीनगर में भीषण सड़क हादसा: बिहार से पंजाब जा रही तेज रफ्तार बस की ट्रक से टक्कर, 4 मजदूरों की दर्दनाक मौत... 29 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 15, 2022 - 10:13 AM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के पड़ोसी जिले कुशीनगर में हाटा के पास बिहार से मजदूरों को पंजाब ले जा रही तेज रफ्तार बस की राष्ट्रीय राजमार्ग पर खड़े ट्रक से टक्कर हो जाने से 4 श्रमिकों की मौत हो गई जबकि 29 घायल हो गये। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात को बिहार के मधेपुरा से मजदूरों को लेकर एक बस पटियाला (पंजाब) जा रही थी तभी रात करीब दो बजे कुशीनगर जिले के हाटा में बाघनाथ चौराहा के पास बस ने खड़े ट्रक को टक्कर मार दी। इस हादसे में दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक इस बस में 80 लोग सवार थे, जिनमें बस चालक और ठेकेदार समेत 29 लोग घायल हो गए। सभी मृतक मधेपुरा जिले के बताये जा रहे हैं, जिनकी पहचान पूरन सदा (18) धीरेन (18) सुशील (30) और हदय (50) के रूप में हुई है। उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने हादसे में लोगों की मौत पर दुख जताया और घायलों के पूर्ण इलाज के निर्देश दिये हैं।

कुशीनगर के पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने अस्पताल पहुंचकर घायलों से मुलाकात की और बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि सड़क पर चलने वाली बसों की जांच कर नियम विरूद्ध चलने वाली बसों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static