कुशीनगर हादसे की जांच में दोषी कर्मियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई : योगी

punjabkesari.in Thursday, Apr 26, 2018 - 05:58 PM (IST)

कुशीनगरः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुशीनगर में आज हुये हादसे पर दुख व्यक्त करते हुये घटना की कमिश्नरी जांच के निर्देश दिए हैं। योगी ने घटना की सूचना मिलने के बाद कुशीनगर जिला प्रशासन से फोन पर घटना का ब्योरा लिया और बाद में वह कुशीनगर के लिए रवाना हो गये। रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया।

कुशीनगर जिले में हुए दुर्भाग्यपूर्ण ट्रेन दुर्घटना में स्कूली बच्चों की मृत्यु पर गहरा दु:ख पंहुचा। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को संबल देने की प्रार्थना करता हूँ। दुर्घटना से प्रभावित लोगों के समुचित इलाज की व्यवस्था कराने व हर सम्भव मदद करने के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने घटना में मृत बच्चों के परिजनो को दो - दो लाख रूपये की आर्थिक मदद का एलान किया। हादसे के बाद कुशीनगर पहुंचे। योगी ने अस्पताल में भर्ती घायलों से मुलाकात कर डॉक्टरों को सख्त हिदायत दी। मृत बच्चों के परिजनों से मिलने पहुंचे। योगी ने उन्हें ढाढस बंधाने की कोशिश की। पीड़ित परिवारों ने कहा कि साहब, हमारे बच्चे की क्या गलती थी। किसकी गलती की सजा हमारे बेटे को मिली। ये बातें सुन योगी भी भावुक हो उठे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static