बुन्देलखण्ड क्षेत्र में पेयजल की कमी किसी भी हाल में न हो: योगी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 10, 2018 - 04:26 PM (IST)

बुन्देलखण्डः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार बुन्देलखण्ड के प्रवेश द्वार हमीरपुर पहुंचे। यहां उन्होंने पेयजल समस्या और अन्य समस्याओं से निजात पाने के लिए समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने तैयारियां समयबद्ध ढंग से किये जाने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने कहा कि बुन्देलखण्ड क्षेत्र में पेयजल की कमी किसी भी हाल में न हो।

उन्होंने कहा कि जल निगम तथा अन्य सबंधित विभागों के अधिकारी बुंदेलखंड क्षेत्र का दौरा करें और वहां कैंप कर पेयजल समस्या का समाधान सुनिश्चित करें। अन्यथा लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। अधिकारियों को निर्देश देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि प्राथमिकता के आधार पर पेयजल समस्या के समाधान के लिए टीम बनाई जाए और प्रत्येक जनपद में कंट्रोल रूम बनाए जाएं जहां पर जिम्मेदार कर्मचारियों की उपस्थिति हो। साथ ही टैंकरों और पाइप से पेयजल की व्यवस्था सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए गए हैं।

बता दें कि सीएम योगी दो दिवसीय दौरे पर हैं। जहां वह जालौन, ललितपुर, चित्रकुट सहित मध्य प्रदेष के दतिया जाएंगे। 13 अप्रैल को सीएम योगी विभिन्न विभागों का चित्रकूट में ही निरीक्षण करेंगे, जहां से वह हेलिकाप्टर द्वारा जालौन पुलिस लाइन पहुंचेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static