लखीमपुर खीरी: गोल रोटी न बनाने पर भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2019 - 11:17 AM (IST)

लखीमपुर खीरी: जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां कलयुगी भाई ने गोल रोटी न बनने पर बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं हत्यारा भाई असलहा लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है साथ ही आरोपी की तलाश भी शुरू की है। 
PunjabKesari
क्या है पूरा मामला?
मामला मोहम्मदी कोतवाली के बरखेड़ा गांव की है। जहां पर 2 दिन पहले अपने ससुराल से मायके आई सुमन को क्या पता था कि उसका चचेरा भाई सोनू ही उसको रोटी गोल न बनाने के चलते गोली मार देगा। मृतक सुमन के पिता की मौत कुछ वर्ष पूर्व हो चुकी थी। सुमन का भी कोई सगा भाई नहीं था। सुमन अपने चचेरे भाई सोनू को अपने सगे भाई से बढ़कर मानती थी। एक साल पहले सुमन की शादी तिलहर से हुई थी। घटना के समय रात में सोनू शराब के नशे में अपनी बहन से रोटी गोल न बनाने के चलते झगड़ा कर बैठा। इसके बाद पिता की लाइसेंसी बंदूक से सुमन के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर मौके से फरार हो गया। इस हत्याकांड से गांव में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। गांव के लोग विश्वास ही नहीं कर पा रहे थे कि सोनू अपनी बहन को गोली मार देगा। 

जल्द ही गिरफ्तार होगा आरोपी: पुलिस
इंस्पेक्टर संजय त्यागी ने कहा कि सुमन सिंह की उसके चचेरे भाई द्वारा खाना अच्छा न बनाने को लेकर कहासुनी हुई। इसके बाद भाई ने लाइसेंसी बंदूक से सिर पर फायर कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मृ़त्यु हो गई। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। गोली मारकर फरार हो गए सोनू सिंह को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static