लखीमपुर खीरीः बुखार, डायरिया से आधा दर्जन बच्चों की मौत

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2019 - 12:20 PM (IST)

लखीमपुर: उत्तर प्रदेश के खीरी में बच्चों पर बीमारियों का कहर देखने को मिला रहा है। बच्चे लगातार बीमार होकर सरकारी व प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराए जा रहे हैं। जिला अस्पताल की बात की जाए तो पिछले 1 हप्ते में 80 से ज्यादा बच्चे भर्ती कराए गए। वहीं इनमे से करीब आधा दर्जन बच्चे बीमारियों के चलते काल के गाल में समा गए।
PunjabKesari
बुखार, डायरिया जैसी अन्य बीमारियों के चलते मासूम लगातार चिल्ड्रेन वार्ड में भर्ती कराए जा रहे हैं। बदलता मौसम मासूम बच्चों में बीमारी का वजह बना हुआ है। वहीं जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे डीएम शैलेन्द्र सिंह ने अस्पताल के सभी विभागों का निरीक्षण किया। साथ ही अस्पताल में कार्यरत डॉक्टरों से लेकर सभी स्टाप को बच्चों की देखरेख करने को कहा।
PunjabKesari
शैलेन्द्र सिंह (डीएम) का कथन-
डीएम ने बताया कि अस्पताल की छमता से अधिक मरीज यहां भर्ती हैं जिस वजह से कुछ परेशानियां आ रही हैं। अस्पताल परिसर को साफ सफाई की जरूरत है। जिस संबंध में हमने CMO से बात की है जल्द ही सारी व्यवस्थाएं ठीक की जाएंगी। अस्पताल में मौजूद दवाएं बाहर से न लिखी जाए और अपरिहार स्थिति में ही दवाएं बाहर से लिखी जाएं इस पर भी हमने डॉक्टरों से बात की है। साथ ही सारी व्यवस्थाएं ठीक होने का दावा भी किया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static