लखीमपुर खीरी: ट्रैक्टर-ट्राली और बोलेरो में भीषण टक्कर, 2 की मौके पर ही मौत, 3 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 18, 2022 - 04:47 PM (IST)

लखीमपुर खीरीः यूपी में आए दिन हो रहे सड़क हादसे थमने का नाम ही नहीं ले रहे है। ऐसा ही एक मामला लखीमपुर खीरी जिले से सामने आया है। जहां बती देर रात लगभग 12 बजे सेमल से भरी ट्रैक्टर ट्राली और बोलेरो में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही बोलेरो में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। आनन-फानन में सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों द्वारा दो की हालत नाजुक बताई जा रही है।
PunjabKesari
दरअसल निघासन थाना क्षेत्र के गांव कठेरिया पुरवा निवासी किशनपाल अपने बड़े भाई के बच्चे को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराकर वापस अपने घर कठेरिया पूर्वा जा रहे थे। इसी दौरान जब वह ढखेरवा-निघासन मार्ग पर जंगली नाथ मंदिर के पास पहुंचे तो बोलेरो और सेमल भरे ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर हो गई।
PunjabKesari टक्कर इतनी भयानक थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में मौके पर ही दो बोलेरो सवार लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए।  वहीं, हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक हादसे के बाद बोलेरो सवार रोहित ने बाकी लोगों को गाड़ी से निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने महेंद्र प्रताप और राजपाल सिंह को मृत घोषित कर दिया है। वहीं, घायलों का इलाज जारी है। जिनमें से दो की हालत नाजुक बनी हुई है।PunjabKesariसाथ ही घायलों की पहचान प्रमोद सिंह निवासी शिव कॉलोनी लखीमपुर, किशन पाल सिंह निवासी कटारियन पुरवा के रूप में हुई है। जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं, हादसे की वजह ट्रॉले का ओवरलोड होना बताया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static