लखीमपुर खीरीः तेज रफ्तार बस ने बाइक को मारी टक्कर, बेकाबू होकर सड़क किनारे पलटी, 3 की मौत 15 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2022 - 02:11 PM (IST)

लखीमपुर खीरीः उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां पर एक एक बस ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। वहीं, इस घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और मृतकों के शवों को कब्जे में कर जांच शुरू की है।

बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा निघासन थाना इलाके में ढखेरवा के तकिया तालाब के पास मंगलवार की सुबह 10 बजे के करीब हुआ। इस हादसे में धौरहरा से लखीमपुर जा रही तेज रफ्तार निजी बस ने सड़क पर चल रहे लोगों को रौंद दिया। इसके बाद बस बेकाबू होकर सड़क किनारे पलट गई। दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है, जबकि 15 लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस के जरिए रमियाबेहड़ सीएचसी में भर्ती कराया है। वहीं, हादसे के बाद लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

शवों को पोस्टमार्टम करा रही पुलिस
इस हादसे की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि, मृतकों में मुकेश (24) पुत्र सुंदर लाल, मोनू (15) पुत्र कन्हैयालाल निवासी नौरंगाबाद मजरा रामलोक थाना धौरहरा जबकि बीरू उर्फ विशाल (30) पुत्र प्रदीप कुमार निवासी त्रिलोकपुर जिला श्रावस्ती है जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना की सूचना पर डीएम महेंद्र बहादुर सिंह और एसपी संजीव सुमन भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static