उन्नाव दुर्घटना मामले में न्याय की मांग कर रहे कांग्रेसियों पर लाठीचार्ज

punjabkesari.in Tuesday, Jul 30, 2019 - 02:19 PM (IST)

लखनऊ: उन्नाव दुर्घटना मामले में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की बर्खातगी की मांग कर रहे कांग्रेसी नेताओं और कार्यकत्र्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है। प्रदर्शन में शामिल कांग्रेस नेता अजय लल्लू, अखिलेश सिंह, आराधना मिश्रा, सावित्री बाई फुले कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी कार्यालय की तरफ बढ़ रहे थे। इस दौरान पुलिस ने उनपर लाठीचार्ज कर पीछे ढकेलने का प्रयास किया। पुलिस ने विधानमंडल दल के नेता अजय लल्लू, आराधना मिश्रा और सावित्री बाई फुले सहित तमाम नेता और कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

कांग्रेस विधायक अखिलेश प्रताप सिंह ने बताया कि बीजेपी कार्यलय से हमारी मांगों को सुनने के लिए कोई आया नहीं। इसलिए हम लोग बीजेपी कार्यलय में ज्ञापन देने जा रहे थे। हम न्याय की मांग करते हैं कि अभी तक आरोपी विधायक बीजेपी का सदएय बना हुआ है। बीजेपी बलात्कारियों के साथ खड़ी क्यों है..क्या बीजेपी का ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ का यही नारा है। सरकार खुद अपराधियों की सरपरस्ती कर रही है। हमारी मांग यही है कि न्याय चाहिए।
PunjabKesari
अखिलेश प्रताप सिंह ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश ‘बलात्कार’ प्रदेश बन गया है। सुप्रीम कोर्ट ने भी मामले को गंभीरता से लिया है और छह महीने का आंकड़ा जारी किया है। मात्र छह महीने में उत्तर प्रदेश में ३५०० से ज्यादा रेप के मामले दर्ज हुए हैं जो हिंदुतान में पहले पायदान पर है। सिर्फ तीन प्रतिशत लोगों का कंविक्शन हो रहा है। धरने को लेकर कहा कि हम लोग गांधीवादी तरीके से सत्याग्रह कर रहे हैं। इस सरकार में आवाज उठाना गुनाह हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static