पुलिस इंस्पेक्टर ने SP को लिखा पत्र, कहा- छुट्टी दे दो साहब, 22 साल से होली पर पत्नी नहीं गयी है मायके, पत्र हुआ वायरल

punjabkesari.in Saturday, Mar 04, 2023 - 05:41 PM (IST)

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में पुलिस इस्पेक्टर का एक  पत्र वारल हो रहा है। जिसे पढ़ कर हर कोई हैरान है। दरअसल, पुलिस विभाग के एक निरीक्षक ने अपनी ऐसी समस्या बताकर दस दिन का अवकाश मांगा कि अधिकारी और पुलिस कर्मी हैरत में पड़ गए। पुलिस इंस्पेक्टर ने पत्र में लिखा कि साहब मुझे होली के पर्व पर छुट्टी दे दीजिए। आगे कहा कि साहब 22 साल से होली के पर्व पर पत्नी मायके नहीं गई है। इस बार होली पर जाने की साथ चलने की जिद कर रही है। इसे लेकर पत्नी​​ काफी नाराज भी है। अत: श्रीमान जी से विनम्र अनुरोध है कि प्रार्थी की समस्या पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करते हुए प्रार्थी को 04 मार्च से 10 दिन का अवकाश देने की कृपा करें।

PunjabKesari

वहीं जब  पुलिस इंस्पेक्टर  का पत्र शोसल मीडिया पर वायरल हो गया तो पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने भी पत्र को पढ़ा। उन्होंने  सहानुभूतिपूर्वक विचार करते हुए प्रार्थी को 05 दिन की छुट्टी स्वीकृत कर दी है। वहीं कुछ विभागीय लोगों का कहना है कि यह छुट्टी लेने का नया तरीका है।

PunjabKesari

इस मामले में जब पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पुलिस इंस्पेक्टर की समस्या को देखते हुए पांच दिन का अवकाश स्वीकृत कर दिया गया है। बता दें कि  होली, दिवाली जैसे पर्व पर अधिकांश पुलिस कर्मियों के अवकाश निरस्त कर दिए जाते हैं। किसी गंभीर समस्या को देखते हुए ही छुट्टी दी जाती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static