जंगल में कुएं में तेंदुआ गिरने से मची अफरा-तफरी, निकालने में जुटी वन विभाग की टीम

punjabkesari.in Monday, Dec 12, 2022 - 12:25 PM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत के बिनोली क्षेत्र के रंछाड़ गांव के जंगल में कुएं में सोमवार की सुबह एक तेंदुआ अचानक गिर गया। कुंए से तेंदुए की आवाज सुनकर ग्रामीण कुंए के नजदीक पहुंचे तो तेंदुए को देख भौचक्के रह गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग की टीम को दी। सूचना पर विभाग की टीम मौके पर पहुंची और तेंदुए को निकालने में जुट गई है।
PunjabKesari
उधर तेंदुए के कुंए में गिरने की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। काफी संख्या में लोग तेंदुए को देखने के लिए दौड़ पड़े। ग्रामीणों की भीड़ को देखते हुए स्थानीय पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया, जो भीड को रोकने का काम कर रहा है। रंछाड गांव के जंगल में रणवीर का कुआं है, जो काफी समय से खराब पड़ा हुआ है। सोमवार की तड़के खेत में जा रहे कुछ किसानों को कुएं में कुछ आवाज सुनाई दी तो वे कुंए में झांके तो कुएं में तेंदुए को देख के सन रह गए। सूचना पर काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे और देखते-देखते वहां पर भीड़ जमा हो गई।
PunjabKesari
इसकी सूचना वन विभाग की टीम को दी गई। सूचना पर वन क्षेत्राधिकारी रविकांत चौधरी, वन दरोगा चंद किरण शर्मा, वनरक्षक संजय कुमार सहित अन्य मौके पर पहुंचे और कुंए से तेंदुए को निकालने में जुट गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static