अयोध्या के लोगों को सुकून से रहने दें : इकबाल अंसारी

punjabkesari.in Saturday, Nov 24, 2018 - 06:29 PM (IST)

अयोध्याः राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले में पक्षकार इकबाल अंसारी ने शनिवार को अयोध्या में विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) की धर्मसभा के मद्देनजर किए गए सुरक्षा प्रबन्धों पर संतोष जाहिर किया, मगर निषेधाज्ञा लागू होने के बावजूद इतनी बड़ी भीड़ जमा करने की मंशा पर सवाल भी उठाए।  

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की मांग तेज करने के लिए शिवसेना और विहिप ने अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए हैं। इसके लिए अयोध्या में सुरक्षा के बेहद कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। शरारती तत्वों पर नजर रखने के लिए ड्रोन कैमरों का इस्तेमाल किया जा रहा है। अयोध्या मामले के मुद्दई इकबाल अंसारी ने सुरक्षा प्रबन्धों पर संतोष जाहिर किया, मगर कहा कि अगर किसी को मंदिर-मस्जिद के मुद्दे पर कोई बात कहनी है तो उसे दिल्ली या लखनऊ जाना चाहिए। अंसारी ने अयोध्या में धर्म सभा के नाम पर भीड़ जमा करने की मंशा पर सवाल उठाते हुए कहा ‘‘उन्हें विधान भवन या संसद का घेराव करना चाहिए और अयोध्या के लोगों को सुकून से रहने देना चाहिए।’’ 

उन्होंने अयोध्या में सुरक्षा बंदोबस्त करने के लिए प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की तारीफ की और कहा कि वह सरकार द्वारा उठाए गए कदमों से संतुष्ट हैं। मालूम हो कि विश्व हिन्दू परिषद की धर्म सभा से एक दिन पहले अयोध्या को सुरक्षाबलों ने किले में तब्दील कर दिया है। बड़ी तादाद में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static